City Headlines

Home » सुशांत सिंह की एक्‍स गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिर पड़ीं प्यार में

सुशांत सिंह की एक्‍स गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिर पड़ीं प्यार में

by City Headline
Sushant Singh Rajput, Ex-Girlfriend, Rhea Chakraborty, Love, Media Reports, Businessman, Nikhil Kamat, Reality Show, MTV Roadies

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया काफी समय तक सुर्खियों में रहीं। रिया और सुशांत काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सुशांत की मौत के बाद रिया को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब रिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी फोकस कर रही हैं।
बिजनेसमैन निखिल कामत को कर रहींं डेट  
रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। निखिल ज़ेरोधा कंपनी के संस्थापक हैं। यह एक वित्तीय सेवा कंपनी है, जो लोगों को शेयर बाजार में शेयरों और म्यूचुअल फंड में व्यापार करने के लिए एक मंच प्रदान करती है। रिया चक्रवर्ती को डेट करने से पहले निखिल ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट किया था। दोनों साथ में घूमने निकले। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। मानुषी और निखिल एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।
रियलिटी शो एमटीवी रोडीज में कर रहीं काम 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती इन दिनों रियलिटी शो एमटीवी रोडीज में नजर आ रही हैं। वह शो में एक गैंग लीडर की भूमिका निभाती हैं। शो में रिया के साथ प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और सोनू सूद भी हैं। इस शो में रिया भी काफी पॉपुलर हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.