City Headlines

Home » भारत में 29 जुलाई को Redmi के दो शानदार टैबलेट लॉन्च होने जा रहे हैं, जिनकी कुछ खासियतें लॉन्च से पहले ही लीक हो गई हैं।

भारत में 29 जुलाई को Redmi के दो शानदार टैबलेट लॉन्च होने जा रहे हैं, जिनकी कुछ खासियतें लॉन्च से पहले ही लीक हो गई हैं।

by Nikhil

रेडमी कंपनी के उन उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है जो उसके विशेष प्रेमी हैं। 29 जुलाई को भारत में Redmi दो शानदार टैबलेट लॉन्च करने जा रहा है। इनमें Redmi Pad Pro 5G और Redmi Pad SE 4G शामिल हैं। Redmi Pad Pro 5G ने पहले ही अपने मुख्य बाजार में एंट्री कर ली है। इन दोनों टैबलेट्स के लिए, लॉन्च से पहले ही Redmi ने अपनी वेबसाइट पर माइक्रोसाइट लाइव कर दी है।

शाओमी के आने वाले दो टैबलेट्स में आपको शक्तिशाली फीचर्स मिलेंगे। अगर आपको प्रो मॉडल चाहिए, तो थोड़ा ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है, लेकिन अगर आप किफायती फीचर-रिच टैबलेट खरीदना चाहते हैं, तो Redmi Pad SE 4G एक बड़ा विकल्प हो सकता है। लॉन्च से पहले, टिप्स्टर सुधांसू अंभोरे ने Redmi Pad SE 4G के फीचर्स को लेकर बड़ी जानकारी दी है। चलिए, दोनों टैबलेट्स के बारे में थोड़ी और विस्तार से जानकारी देते हैं।

Redmi Pad Pro 5G फीचर्स के अनुसार, इसमें 12.1 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करेगा। इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड स्पीकर्स भी होंगे। इसकी बैटरी क्षमता 10000mAh तक हो सकती है, जिससे यह 12 घंटे तक वीडियो प्लेबैक कर सकता है।

माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, Redmi Pad Pro 5G में Xiaomi HyperOS आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलेगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC चिपसेट होगा, जो बेहतर प्रदर्शन के लिए होगा। यूजर्स को स्टाइलस सपोर्ट और 5G कनेक्टिविटी भी मिलेगी।

नवीनतम लीक के अनुसार, Redmi Pad SE 4G कंपनी द्वारा 8.7 इंच की डिस्प्ले के साथ बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें रियर पैनल पर ऊपर की तरफ राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल होगा और यह ग्रे कलर में उपलब्ध हो सकता है। इस टैबलेट का बड़ा विशेषता यह होगा कि इसमें सिम कार्ड लगाने का विकल्प भी होगा।

Redmi Pad SE 4G के फ्रंट पैनल पर मोटे बेजल्स हो सकते हैं। इसमें 3.5 mm आडियो जैक और USB टाइप C चार्जिंग पोर्ट का समर्थन होगा। टैबलेट के बॉटम साइड पर स्पीकर ग्रिल भी होंगे।

इसमें MediaTek Helio G99 SoC चिपसेट हो सकता है और रैम और स्टोरेज के लिए 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB के विकल्प मिल सकते हैं। आउट ऑफ द बॉक्स, यह टैबलेट Android 14 आधारित HyperOS के साथ आ सकता है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.