City Headlines

Home » पुणे में एटीएस ने पांच बांग्लादेशी को गिरफ्तार किया

पुणे में एटीएस ने पांच बांग्लादेशी को गिरफ्तार किया

by Madhurendra
youth, arrested, lakhimpur, assam, police, gold, fake boat, cash, seized, thug gang, crime, crime news

मुंबई। पुणे जिले के निगड़ी में एंटी टेरोरिस्ट स्क्वायड (एटीएस) ने छापा मारकर अवैध रूप से रह रहे पांच बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन आरोपितों ने गोवा से अवैध पासपोर्ट हासिल किया है जबकि दो आरोपितों की अवैध पासपोर्ट बनाने की प्रकिया चल रही थी। एटीएस की टीम इनसे गहन पूछताछ कर रही है।

एटीएस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि टीम को निगड़ी के साईनाथ नगर में अवैध रूप से बांग्लादेशियों के छिपकर रहने की गोपनीय जानकारी मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर टीम ने निगड़ी पुलिस के साथ मिलकर साईनाथ नगर में छापा मारकर पांच बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों की पहचान रॉकी समोर बरुआ (28), जयधन अमीरन बरुआ (28), अंकुर सुसेन बरुआ (26), रतुल शेल्फऩ बरुआ (28) और राणा नंदन बरुआ (25) के रूप में की गई है।

ये सभी चटगांव बांग्लादेश के मूल निवासी हैं। इस मामले में इन सभी को आश्रय देने वाला जिकू दास उर्फ जॉय चौधरी फरार है। एटीेएस की टीम उसकी तलाश कर रही है। अब तक की छानबीन में पता चला है कि आरोपितों ने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेजों के जरिए अवैध आधार कार्ड बनाया था। उसके बाद वे सभी निगड़ी के साईनाथनगर में एक घर में रहने लगे थे। इनमें से तीन आरोपितों ने फर्जी दस्तावेजों के जरिए गोवा से अपना पासपोर्ट हासिल कर लिया। अन्य दो आरोपितों के पासपोर्ट बनाने की प्रक्रिया चल रही थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.