City Headlines

Home » रणबीर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सेल्फी लेने पर हो गए ट्रोल 

रणबीर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सेल्फी लेने पर हो गए ट्रोल 

by Madhurendra
Ramlala, Ayodhya, Ram Mandir, Pran Pratishtha, Bollywood, Social Media, Video Viral, Subhash Ghai, Ranbir, Katrina

अयोध्या। राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड कलाकारों के भी शामिल होने के वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वायरल वीडियो में सुभाष घई, रणबीर, कैटरीना समेत कई लोग बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। रणबीर एक तरफ बैठे हैं तो वहीं आलिया उनके बगल में बैठकर मुकेश अंबानी की बड़ी बहू से बातचीत करती नजर आ रही हैं। एक वीडियो को लेकर लोगों ने रणबीर कपूर का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इस वीडियो में रणबीर कपूर कुछ इस अंदाज में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं कि जो भी देखेगा, वह यही सोचेगा कि वह छुपकर पीछे बैठी कैटरीना कैफ की तस्वीरें ले रहे हैं। उनका यही वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

इस वीडियो को फिल्म निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने रिकॉर्ड किया है। इसमें नजर आ रहा है कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ पीछे बैठी हैं तो वहीं श्लोका अंबानी उनके ठीक बगल में बैठी हैं और वह उनके बगल में बैठी आलिया भट्ट से बातचीत कर रही हैं। इसी दौरान रणबीर कपूर अचानक अपना मोबाइल फोन उठाते हैं और सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ रणबीर के ठीक पीछे बैठी थीं। वीडियो देखने के बाद कई लोगों को लग रहा है कि रणबीर कैटरीना को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो पर नेटीजन भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ”रणबीर कैटरीना कैफ की तस्वीर ले रहे हैं।” वहीं, दूसरे ने लिखा, ”कैटरीना की तस्वीर लेने के लिए रणबीर ने अपनी पूरी ताकत लगा दी।” तो वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि ”यहां आकर भी इन बॉलीवुड वालों ने भक्ति की जगह पर्सनल गॉसिप शुरू कर दी।” एक अन्य ने लिखा, ”रणबीर कैट के साथ सेल्फी ले रहे हैं।” तो वहीं कुछ ने रणबीर का समर्थन करते हुए कहा कि वह मंदिर की तस्वीरें ले रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.