City Headlines

Home » मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल

कानपुर: नौबस्ता में हंसपुरम स्थित पहली पुलिया के पास फरार बदमाश को पुलिस ने पकड़ा

by City Headline
miscreant, police, encounter, prize

कानपुर। नौबस्ता में हंसपुरम स्थित पहली पुलिया के पास हत्या एवं लूट मामले में फरार चल रहे 25 हजार का इनामी अपराधी शुक्रवार भोर में हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश के पिता को भी गिरफ्तार किया है। गोली से घायल अपराधी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
गोली से घायल अपराधी कानपुर नगर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के रायगोपालपुर गांव निवासी सुधीर तिवारी है। पुलिस ने घायल सुधीर तिवारी के पिता सुरेश तिवारी को गिरफ्तार करके थाने ले गई, जबकि घायल अपराधी को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है।
नौबस्ता प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि अपराधी के खिलाफ नौबस्ता थाने में हत्या एवं लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि उसके अन्य साथी इस मामले में जेल भेजे जा चुके हैं। इसकी गिरफ्तारी के लिए कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने पच्चीस हजार का इनाम घोषित किया है।
सहायक पुलिस आयुक्त गोविंद नगर के नेतृत्व में पूरी टीम संदिग्ध अपराधियों की तलाश में शुक्रवार की रात हंसपुरम पहली पुलिया के पास थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि इनामिया अपराधी मोटर साइकिल से हमीरपुर रोड की तरफ जा रहा था। इसी क्रम में उसका पीछा किया गया तो मुठभेड़ हो गई। फायरिंग के दौरान सुधीर तिवारी गोली लगने से घायल हो गया। उसके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, दो मोबाइल, एक मोटर साइकिल और 1330 रुपये बरामद किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.