City Headlines

Home » जाह्नवी कपूर अस्पताल से छूटीं, इस विशेष व्यक्ति ने स्वास्थ्य की जानकारी दी।

जाह्नवी कपूर अस्पताल से छूटीं, इस विशेष व्यक्ति ने स्वास्थ्य की जानकारी दी।

by Nikhil

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को खाद्य संक्रमण हो गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया था। वे चेन्नई गई थीं और वहां से लौटते समय उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खाया था, जिससे उन्हें खाद्य संक्रमण हो गया था। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब जाह्नवी को अस्पताल से छूट मिल गई है। उनके पिता बोनी कपूर ने इंडिया टीवी को बताया कि जाह्नवी शनिवार, 20 जुलाई को अस्पताल से घर लौट आईं हैं।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को अस्पताल में चार दिनों तक रहने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस खबर के साथ ही उनकी हेल्थ अपडेट भी उनके पिता बोनी कपूर ने साझा की हैं। उन्होंने बताया कि जाह्नवी की स्थिति में सुधार हो रहा है और वे अब अपने घर पर हैं। वास्तविकता में, उनके अस्पताल में भर्ती होने की अचानक खबर ने उनके प्रशंसकों को भी चिंतित कर दिया था।

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, ‘जाह्नवी को 20 जुलाई को सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब उन्हें पहले से काफी बेहतर महसूस हो रहा है।’ वहीं, दूसरी ओर इन दिनों जाह्नवी का शेड्यूल काफी व्यस्त रहा है। बता दें कि पहले जाह्नवी कपूर अनंत अंबानी की शादी के समारोहों में शामिल हुई थीं। उस अवधि में उनके लुक्स भी काफी चर्चा में रहे थे। शादी के बाद, उन्होंने काम की शुरुआत कर दी है और अब उनकी आगामी फिल्म ‘उलझन’ के प्रमोशन में जुटी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने अच्छा प्रतिक्रिया दी है।

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की नजरें होंगी

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.