City Headlines

Home » कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सुझाव पर लड़ रहा हूं चुनाव : थरूर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सुझाव पर लड़ रहा हूं चुनाव : थरूर

by City Headline
congress, Shashi, Tharoor, president

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सुझाव पर वह अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। थरूर ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि कुछ समय पहले उन्होंने एक लेख लिखा था। जिसमें उन्होंने यह समझाने की कोशिश की थी कि पार्टी में अध्यक्ष पद का चुनाव होना क्यों जरूरी है।

थरूर ने कहा कि उसके बाद पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने का आग्रह किया था। जिसके बाद उन्होंने नामांकन दाखिल किया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की उम्मीदवारी को लेकर जब थरूर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि खड़गे साहब पार्टी के महत्वपूर्ण अंग है। वह खड़गे का सम्मान करते हैं। थरूर ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है। कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर वह अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरूर और झारखंड के कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है। कल नामांक भरने से पहले थरूर राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उसके बाद वह नामांकन दाखिल करने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.