City Headlines

Home » उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि देश विकसित राष्ट्र की ओर अग्रसर हो रहा है और उत्तर प्रदेश की 80 सीटों की जीत के माध्यम से वे इतिहास रचेंगे।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि देश विकसित राष्ट्र की ओर अग्रसर हो रहा है और उत्तर प्रदेश की 80 सीटों की जीत के माध्यम से वे इतिहास रचेंगे।

उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस गठबंधन की सरकार को लक्ष्य बनाकर कहा कि राष्ट्रमंडल खेल घोटाले में खेल मंत्री और टूजी स्पेक्ट्रम घोटाले में संचार मंत्री की जेल जाने से भारत की भ्रष्टाचार करने वाले देशों की सूची में शीर्ष स्थान पर आता था।

by Nikhil

गाजियाबाद के हापुड़ मार्ग पर स्थित एक मंडप में आयोजित मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में महत्वपूर्ण परिवर्तन आये हैं, और अब देश विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में अग्रसर हो रहा है। विश्वभर में भारत का नाम अब सम्मान के साथ उच्च स्थान पर है। उन्होंने दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों को जीतकर एनडीए इतिहास रचेगा।

रविवार की शाम को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने निर्धारित समय से लगभग डेढ़ घंटे की देरी से कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कांग्रेस गठबंधन के 10 साल पहले की सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि राष्ट्रमंडल खेल घोटाले में खेल मंत्री और टूजी स्पेक्ट्रम घोटाले में संचार मंत्री जेल गए थे। इससे भारत भ्रष्टाचार करने वाले देशों की सूची में उपर आता था।

मोदी सरकार के आने के बाद देश में विकास के क्षेत्र में नई दिशा मिली है, राम मंदिर निर्माण और धारा 370 के समाप्ति का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करती है। उन्होंने भविष्य की दिशा में बड़े फैसले होने की भविष्यवाणी की, और 2047 तक भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य रखा।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्रवाई की सराहना की, जिन्होंने प्रदेश में माफिया को मुक्त किया है। अब अपराधियों को जेल जाने का डर है। उन्होंने बागपत लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव में सशक्त बनाने की अपील की।

कार्यक्रम के दौरान रालोद नेताओं की उपस्थिति का भी जिक्र हुआ, जो कुछ समय के लिए कार्यक्रम में शामिल रहे, लेकिन उन्होंने उपमुख्यमंत्री के संबोधन के बाद चुपचाप वहां से चले गए। इस घटना ने कार्यक्रम की चर्चा का विषय बनाया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.