City Headlines

Home » दबंगों से तंग बजुर्ग दंपत्ति ने डीएम-एसपी के सामने किया आत्मदाह की कोशिश

दबंगों से तंग बजुर्ग दंपत्ति ने डीएम-एसपी के सामने किया आत्मदाह की कोशिश

by City Headline

उन्नाव

दबंग पड़ोसी द्वारा लगातार मारपीट, गालीगलौज व धमकी देकर वृद्ध दंपती को परेशान किया जा रहा था। इन सब से परेशान दंपत्ति की शिकायत पर जब पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई तो वे तहसील समाधान दिवस में पहुंचे। डीएम व एसपी के सामने खुद पर डीजल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि वहां मौजूद रही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उन्हें रोका और बोतल लेकर उन्हें डीएम से मिलवाया।

एसपी ने आरोपितों पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया। इसके बाद दंपती वहां से लौट गए। बांगरमऊ क्षेत्र के सरोजनी नगर निवासी मिन्ना पत्नी इरशाद शनिवार को सफीपुर पहुंचे। वहां तहसील दिवस में मौजूद रहे डीएम व एसपी की मौजूदगी में बोतल में रहे डीजल को खुद के कपड़ों में डाल लिया। यह देख वहां मौजूद कोतवाल चंद्रकांत ने तुरंत वृद्ध दंपती के हाथ से बोतल छीनी और उन्हें काबू में किया।

पीड़ित वृद्धा ने बताया कि उसके पड़ोसी मजीदुज्जमा का परिवार उन लोगों से गालीगलौज करता है। विरोध करने पर वे लोग उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। बांगरमऊ कोतवाली में कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। इस पर एसपी ने मामला संज्ञान में लेते हुए तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद वृद्ध दंपती वहां से चले गए।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.