City Headlines

Home » लोकसभा चुनाव में सपा की होगी जीत : शिवपाल यादव

लोकसभा चुनाव में सपा की होगी जीत : शिवपाल यादव

by City Headline
Kanpur, UP, Lok Sabha Elections, Uttar Pradesh, Voters, SP, BJP, Congress, Alliance, Akhilesh, Shivpal, Ram Gopal, RLD, Lok Sabha Elections 2024

कानपुर। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का मतदाता सदैव अहम रहा है। बीते दो चुनावों में उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को भ्रमित किया गया है, लेकिन अब मतदाता पूरी तरह से समझ चुका है कि सपा ही उनकी हितैषी है। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में सपा के उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे।

ये बातें रविवार को एक निजी कार्यक्रम में सपा महासचिव शिवपाल यादव ने कहीं। बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंधना में स्थित समाजवादी नेता हरिओम पाण्डेय आवास पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का आगमन हुआ तो वहां पर स्थित समाजवादी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाना शुरू कर दिया। समाजवादी पार्टी के नेता हरिओम पाण्डेय ने शिवपाल सिंह यादव भव्य स्वागत किया।

शिवपाल यादव ने बताया कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है। जनता का रुझान साफ है कि अबकी बार किसी के बहकावे में नहीं आने वाली है। समाजवादी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करेगी और केन्द्र की सरकार बदलेगी। इस दौरान गठबंधन के तहत कितनी सीटों पर सपा चुनाव लड़ेगी, इस पर सपा महासचिव ने कोई जवाब नहीं दिया।

इस मौक़े पर आशीष चौबे, विद्या सागर यादव,रचना सिंह, राघवेंद्र यादव, करन मिश्रा कल्लू, बलराम यादव, पंकज सिंह,अशोक बाजपेई, मोहित यादव, दीपू पाण्डेय,ऋषि दुबे, पंकज बाथम, प्रदुमन यादव, अभय पुरी, आदर्श द्विवेदी सहित हजारों की तादाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.