City Headlines

Home » यूपी: कानपुर देहात में पिकअप खड़ा करने के संघर्ष में सगे भाइयों की मौत

यूपी: कानपुर देहात में पिकअप खड़ा करने के संघर्ष में सगे भाइयों की मौत

by City Headline
UP, Pickup, Struggle, Death, Police, Arrested, Kanpur Dehat, Injured, Treatment, Superintendent of Police

कानपुर देहात। गजनेर थानाक्षेत्र में गुरुवार की रात पिकअप खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। संघर्ष में घायल एक पक्ष के दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा। घटना में तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गजनेर थानाक्षेत्र के शाहजहांपुर निनाया में रहने वाले मोहन शुक्ला और सत्यनारायण के बीच जमीन का कुछ विवाद चल रहा था। इसकी शिकायत भी पहले की जा चुकी थी। गुरुवार देर रात एक बार फिर दोनों लोग आमने-सामने आ गए। यह मामला उस वक्त हुआ जब सत्यनारायण के परिवार में प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिलने पर निर्माण को लेकर कुछ सामान घर के पास खाली जगह में रखा दिया गया था। उसी जगह पर गांव में रहने वाले मोहन शुक्ला पिकअप खड़ी करते हैं। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष भिड़ गए और लाठी-डंडे से एक-दूसरे में हमला कर दिया। मारपीट में सत्यनारायण और उनकी पक्ष के कई लोग घायल हो गए। घायल हालत में सत्यनारायण और उनके भाई रामवीर को आनन-फानन में कानपुर के हैलट अस्पताल में भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने घटना के सम्बंध में बताया कि पिकअप खड़ा करने को लेकर गांव के दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस घटना में एक पक्ष के सगे भाईयों की मौत हो गई है। वहीं कुछ लोग घायल हैं। घटना में आरोपियों में तीन की गिरफ्तारी कर ली गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात करते हुए अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.