City Headlines

Home » शरद पवार से लगातार दूसरे दिन मिले अजीत पवार, 30 विधायकों की बात सुनी पर नहीं दिया कोई जवाब

शरद पवार से लगातार दूसरे दिन मिले अजीत पवार, 30 विधायकों की बात सुनी पर नहीं दिया कोई जवाब

by City Headline
Ajit Pawar, NCP, MLA, Sharad Pawar, Praful Patel, Chhagan Bhujbal, Maharashtra Legislative Assembly

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से बगावत कर उपमुख्यमंत्री बने अजित पवार के समर्थक 30 विधायकों ने सोमवार को शरद पवार से मुलाकात की। इन विधायकों ने एक घंटे तक पवार से चर्चा करके महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के बारे में विस्तार से बताया।

इस मुलाकात के बाद राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने पत्रकारों को बताया कि हम लोगों ने कल शरद पवार से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया था। कल रविवार होने के कारण विधायक अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र में थे। आज विधानमंडल का सत्र शुरू होने के कारण सभी विधायक मुंबई में थे। इन विधायकों के कहने पर ही आज फिर हम बिना समय लिये यशवंतराव प्रतिष्ठान में आए। सभी विधायकों ने शरद पवार से मुलाकात करके उनके समक्ष अपनी बात रखी। प्रफुल्ल पटेल ने बताया कि सभी विधायकों ने राकांपा को एकजुट रखने का अनुरोध किया है। शरद पवार ने कल की तरह सभी विधायकों की बात सुनी, लेकिन कुछ कहा नहीं है।
रविवार को अजीत पवार आठ मंत्रियों के साथ मिले थे 
प्रफुल्ल पटेल के साथ रविवार को उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि झिरवल और 8 मंत्री शरद पवार से मिले थे। शरद पवार ने उन सबकी बात ध्यान से सुनी थी, लेकिन कुछ नहीं कहा था। आज भी शरद पवार ने इस संबंध में कुछ नहीं कहा है। इसलिए इस संबंध में राजनीतिक हलके में जोरदार चर्चा हो रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.