City Headlines

Home » सीएम के बयान पर एआईयूडीएफ प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा, मियां और असम भाई-भाई, मियां नहीं तो असमिया भी नहीं

सीएम के बयान पर एआईयूडीएफ प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा, मियां और असम भाई-भाई, मियां नहीं तो असमिया भी नहीं

by City Headline
Guwahati, CM, Himanta, Ajmal, BJP, Congress, AIUDF, Maulana Badruddin Ajmal, Miyan, Assamese

गुवाहाटी। एआईयूडीएफ प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि मियां और असम भाई-भाई हैं। आज अजमल ने मीडिया के सामने कहा कि असम और मियां दोनों मिलकर होता है असमिया। यदि मियां नहीं तो असमिया भी नहीं। असमिया होने के लिए असम और मियां दोनों को होना होगा।

मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा था, मियां और असमिया के बीच प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए: मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने अपने एक बयान में मीडिया के सामने कहा था कि मियां और असमिया के बीच प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए। मुख्यमंत्री का कहना था कि बांग्लादेशी मुसलमान असम की जमीन पर खेती करते हैं, जिस पर असमिया लोगों को करना चाहिए। उनके इसी वक्तव्य को बदरुद्दीन अजमल ने राजनीतिक तरीके से तोड़ मरोड़कर कहा है।
सीएम के बयान से मियां और असमिया को लेकर लोगों का सेंटीमेंट भड़का
मुख्यमंत्री और अजमल के वक्तव्य पर राज्य की राजनीति एक बार फिर से गर्म हो गई है।
राइजर दल के विधायक तथा आंदोलन के लिए विख्यात अखिल गोगोई ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने जानबूझकर इस तरह का बयान दिया है ताकि एक बार फिर से मियां और असमिया को लेकर लोगों का सेंटीमेंट भड़क उठे। उन्होंने कहा कि अजमल मुख्यमंत्री सरमा के सहयोगी हैं। दोनों आपस में विचार-विमर्श करके ही इस तरह की बयानबाजी किया करते हैं। देखना यह है कि मियां और असमिया की राजनीति आगे और क्या रंग लाती है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.