City Headlines

Home » श्रीनगर: सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पांच मददगारों को गिरफ्तार किया

श्रीनगर: सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पांच मददगारों को गिरफ्तार किया

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े मददगारों से आपत्तिजनक सामग्री बरामद

by City Headline
youth, arrested, lakhimpur, assam, police, gold, fake boat, cash, seized, thug gang, crime, crime news

श्रीनगर। बडगाम से सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकियों के पांच मददगारों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षा बलों ने सहयोगियों के कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने सेना की 62वीं आरआर बटालियन के साथ मिलकर बडगाम जिले के खग इलाके से पांच आतंकियों के मददगारों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान रऊफ अहमद वानी पुत्र अब्दुल मजीद वानी निवासी भटंगन खग, हिलाल अहमद मलिक पुत्र गुलाम हसन मलिक निवासी बथिपोरा खग, तौफीक अहमद डार पुत्र नजीर अहमद डार निवासी नवरोज बाबा खग, दानिश अहमद डार पुत्र मंज़ूर अहमद डार निवासी डार मोहल्ला नवरूज़ बाबा खग और शौकत अली डार पुत्र अली मोहम्मद डार निवासी बठिपोरा खग के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि यह सभी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों के मददगारों के कब्जों से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। सभी बरामद सामग्रियों को आगे की जांच के लिए केस रिकॉर्ड में ले लिया गया है। इस संदर्भ में पुलिस स्टेशन खग में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला एफआईआर दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.