City Headlines

Home » बीएसएफ का कंपनी कमांडर महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

बीएसएफ का कंपनी कमांडर महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

by City Headline
BSF, Female Constable, Company Commander, Nadia, Haryana, Bhiwani, Suspended, FIR

नदिया। बीएसएफ की महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म के आरोप में बीएसएफ इंस्पेक्टर रैंक के कंपनी कमांडर को पुलिस ने चापड़ा स्थित बीएसएफ के सीमानगर सेक्टर मुख्यालय से बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार कमांडर का नाम किताब सिंह है। वह नदिया के कृष्णगंज थाना अंतर्गत तुंगी सीमा चौकी का प्रभारी है। आरोपित मूल रूप से हरियाणा के भिवानी का रहने वाला है।

19 फरवरी की तड़के किताब सिंह ने काम का बहाना बनाकर सीमा चौकी की एक महिला कांस्टेबल को अपने कार्यालय में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए कोलकाता लाया गया, जिसके बाद उसने भवानीपुर में शिकायत दर्ज करवाई गई। कृष्णानगर थाने की पुलिस ने बुधवार रात मुख्यालय जाकर आरोपित किताब सिंह से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को कृष्णागंज थाने लाया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार सुबह बताया कि पीड़ित महिला की जीरो एफआईआर की कॉपी हाथ में आने के बाद जांच शुरू की गई। उस शिकायत के आधार पर आरोपित बीएसएफ इंस्पेक्टर को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। रोप सामने आने के तुरंत बाद आरोपित अधिकारी को बीएसएफ ने निलंबित कर दिया था। इसके साथ ही घटना की जांच के लिए बीएसएफ की तरफ से एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.