City Headlines

Home » यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे संदीप सिंह से खट्टर सरकार ने वापस लिया खेल विभाग

यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे संदीप सिंह से खट्टर सरकार ने वापस लिया खेल विभाग

राज्यपाल की मंजूरी के बाद अधिसूचना जारी

by City Headline
Sexual Harassment, Allegations, Sandeep Singh, Khattar Government, Sports Department, Governor, Sanction, Notification Issued, Chandigarh

चंडीगढ़। पिछले एक सप्ताह से चल रही उठापटक पर विराम लगाते हुए हरियाणा सरकार ने संदीप सिंह से खेल विभाग वापस ले लिया है। शनिवार को राज्यपाल की मंजूरी के बाद इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है।
महिला कोच द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद संदीप सिंह ने एक जनवरी को खेल विभाग मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंपने का ऐलान किया था। इस बीच खबरें आई कि संदीप सिंह ने केवल मौखिक रूप से विभाग छोड़ा है। चौतरफा घिरे संदीप सिंह ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लिखित में विभाग छोड़ने का आग्रह किया। जिसके बाद सरकार ने फाइल मंजूरी के लिए राज्यपाल के पास भेजी।
राज्यपाल की मंजूरी के बाद शनिवार को सरकार ने संदीप सिंह से खेल विभाग वापस लेने की अधिसूचना जारी कर दी। सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक मनोहर लाल को उनके मौजूदा पोर्टफोलियो के अलावा खेल एवं युवा मामले विभाग का पोर्टफोलियो आवंटित किया है। अधिसूचना के अनुसार संदीप सिंह ने खेल एवं युवा मामले विभाग छोड़ दिया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.