City Headlines

Home » रंगदारी नहीं मिलने पर दबंगों ने मुंबई के हीरा कारीगर पर बमबाजी की

रंगदारी नहीं मिलने पर दबंगों ने मुंबई के हीरा कारीगर पर बमबाजी की

कानपुर : दहशत फैलाने के लिए परिवार के लोगों की पिटाई कर की हवाई फायरिंग

by City Headline
china, tawang, skirmish, border, stationary, army, arunachal pradesh

कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र में दबंगों ने मुंबई से आये हीरा कारीगर से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। गुंडा टैक्स न मिलने पर वह लोग परिवार पर कहर बनकर टूट पड़े। पहले परिवार को लोगों को गाली-गलौज के साथ पीटा, फिर दहशत फैलाने के लिए घर पर पथराव किया। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए बमबाजी भी की। इससे पीड़ित परिवार के साथ इलाके के लोग दहशत में आ गये। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए दबंगों की तलाश तेज कर दी है।
सफीपुर चकेरी निवासी शिवा निषाद ने बताया कि वह मुंबई की एक बड़ी कंपनी में हीरा कारीगर हैं। भाई के शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर आए हैं। हीरा कारीगर का आरोप है कि एटीएम हैकर संजय केसरवानी, गोलू चंदेल और साहिल ठाकुर इलाके के गुंडे हैं। इनको जब पता चला कि शादी समारोह में मैं घर आया हूं तो उन्होंने दो लाख रुपये का गुंडा टैक्स मांगा। धमकी दी कि अगर गुंडा टैक्स नहीं दिया तो पूरे परिवार को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इसका जब विरोध किया गया तो सोमवार- मंगलवार की रात यह लोग घर पर हमला बोल दिये। परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए पिटाई करने लगे। जाते जाते घर पर पथराव और बमबाजी की। इसके साथ हवाई फायरिंग करते हुए रंगदारी न मिलने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए चले गये। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई और पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन चकेरी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस पर इलाके के लोगों ने दबंगों की गुंडई और हवाई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पुलिस से शिकायत की। तब जाकर चकेरी पुलिस हरकत में आई।
थाना प्रभारी अंजन सिंह ने मंगलवार को बताया कि मामले का संज्ञान लिया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से मिली तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं और जल्द ही गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.