City Headlines

Home » असमः तिनसुकिया जिला के अपर दिहिंग वन क्षेत्र में उल्फा (स्वाधीन) और सेना के बीच भारी गोलीबारी

असमः तिनसुकिया जिला के अपर दिहिंग वन क्षेत्र में उल्फा (स्वाधीन) और सेना के बीच भारी गोलीबारी

कोई हताहत नहीं, इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चला रहे सुरक्षा बल

by City Headline
Tinsukia, Digboi, Pengeri, Upper Dihing Forest Area, Banned, Organization, United Liberation Front of Assam, ULFA, Swadehen, Self, Army, Firing

तिनसुकिया (असम। तिनसुकिया जिला के डिगबोई-पेंगेरी को जोड़ने वाले अपर दिहिंग वन क्षेत्र में प्रतिबंधित संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट आफ असम (उल्फा) स्वाधीन (स्व) और सेना के बीच भारी गोलीबारी हुई है।
गोलीबारी सोमवार सुबह करीब 9 बजे शुरू हुई। पुलिस अधीक्षक अभिजीत गौरव और ऊपरी असम के डीआईजी जीतमल दलै पुलिस और अर्धसैनिक बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सेना को सूचना मिली थी कि चरमपंथी संगठन उल्फा (स्व) के पांच सदस्यीय समूह ने अपरी दिहिंग वन क्षेत्र में एक शिविर में डेरा डाले हुए हैं। जिसके बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर आज तड़के वन क्षेत्र में छापा मारा। चरमपंथियों ने पुलिस और सुरक्षाबलों को देखते ही पर फायरिंग शुरू कर दीआसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने जंगल के अंदर से कई धमाकों की आवाज सुनी है। इस बीच पुलिस ने डिगबोई-पेंगेरी की व्यस्ततम सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी है। साथ ही पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान को तेज कर दिया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.