City Headlines

Home » हावड़ा कोर्ट ने दो आतंकियों को 12 दिन के लिए एसटीएफ की हिरासत में सौंपा

हावड़ा कोर्ट ने दो आतंकियों को 12 दिन के लिए एसटीएफ की हिरासत में सौंपा

by City Headline
Howrah, Court, terrorists, STF, detained, handed over

हावड़ा। भोपाल से गिरफ्तार दोनों आतंकियों को कोर्ट ने 12 दिन के लिए एसटीएफ की हिरासत में सौंप दिया गया। एसटीएफ इससे पूछताछ कर जानकारी हासिल करने की कोशिश करेगी।
मंगलवार दोपहर को एसटीएफ ने हावड़ा के बांकड़ा और दक्षिण 24 परगना से गिरफ्तार आतंकी जहीरुद्दीन अली और ज़ैनल आबेदीन को हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया। एसटीएफ ने दोनों आतंकियों को डोमजूर थाने में दर्ज किए गए मामले में कोर्ट में पेश किया था।
हावड़ा के बांकड़ा और दक्षिण 24 परगना से गिरफ्तार किए गए दो आतंकियों से पूछताछ करने पर राज्य के एसटीएफ को दो और आतंकवादियों की जानकारी मिली थी। जिसके आधार पर जहीरुद्दीन और ज़ैनल को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया गया। उन्हें 29 सितंबर को भोपाल पुलिस की मदद से अंतरिम हिरासत में पश्चिम बंगाल लाया गया।

बताया गया है कि ये दोनों आतंकी फर्जी नामों का इस्तेमाल कर रहे थे। जांच के बाद एसटीएफ को पता चला कि ये दोनों डोमजूर थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह चुके हैं, लेकिन तलाशी के बाद पता चला है कि वह मध्य प्रदेश के भोपाल भाग गये हैं। उन्होंने फिर से अपना नाम बदल लिया। एसटीएफ के अनुसार ज़हीरुद्दीन अली ने कभी मोहन पात्रा, कभी हल्लीउल्लाह मिलन, कभी इब्राहिम और ज़ैनल आबेदीन अकरमुल हक जैसे फर्जी नामों का इस्तेमाल किया था। दोनों पर भारत विरोधी आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। डोमजूर मामले में चार आरोपित थे, जिसमें से एक पहले ही गिरफ्तार हो चुका है और एक अन्य फरार है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.