City Headlines

Home » डालें एक नजर बड़ी खबरों पर….

डालें एक नजर बड़ी खबरों पर….

by City Headline

लखनऊ– मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मेरठ में कार्यक्रम, 4.35 बजे निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल का निरीक्षण, 4.50 बजे चौक पर माल्यार्पण कार्यक्रम होगा, शहीद कोतवाल धन सिंह गुर्जर की प्रतिमा पर माल्यार्पण, 5 बजे इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम का निरीक्षण, नगर निगम के स्थापित ट्रैफिक सिस्टम का निरीक्षण करेंगे, 5.15 बजे समीक्षा बैठक करेंगे मुख्यमंत्री योगी, मेरठ मंडल के विकास कार्यों के संबंध में समीक्षा बैठक, आयुक्त सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे सीएम, 6.25 बजे आरआरटीएस परियोजना का निरीक्षण करेंगे, 6.40 बजे अमर जवान ज्योति पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, शहीद मंगल पांडे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि करेंगे, 7 बजे लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण एवं प्रस्तुति करेंगे, 7.20 बजे विक्टोरिया पार्क में कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे।

लखनऊ– पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ की बड़ी कार्रवाई, अभियुक्त की संपत्ति कुर्क करने के आदेश, रियाजुल इस्लाम की संपत्ति कुर्क करने के आदेश, 30,64,59,351 की संपत्ति कुर्क करने के आदेश, अभियुक्त हिमकर यादव की भी संपत्ति होगी कुर्क, हिमकर की 1 करोड़ की संपत्ति कुर्क के आदेश, गैंगेस्टर अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई।

लखनऊ– बाइक छोड़कर कार उठा ले गए चोर, घर के बाहर खड़ी कार को ले उड़े चोर, पीड़ित ने इंदिरनगर थाने में दी तहरीर, सुबह कार की जगह मिली लावारिस बाइक, थाना इंदिरानगर क्षेत्र की घटना।

लखनऊ– 50 हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, हत्या में फरार इनामी लालता प्रसाद अरेस्ट, चुनावी रंजिश में प्रधान की हत्या की थी, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।

लखनऊ– बंथरा पुलिस ने अभियुक्त को किया अरेस्ट, छेड़छाड़ करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना के बाद मिली सफलता, राम चरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

लखनऊ– पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, विभूतिखंड पुलिस ने लुटेरों को किया अरेस्ट, 4 बाइकें और 4 मोबाइल फोन बरामद किए, लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट को मिली सफलता।

श्रावस्ती– दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचा सपा का डेलीगेशन, पूर्व मंत्री एसपी यादव,MLA इंद्राणी वर्मा शामिल, पीड़िता के परिजनों से मिलकर जताई संवेदना, आरोपित ने महिला की दोनों आंखें फोड़ी थी, लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है पीड़िता का इलाज, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जा चुका है जेल, सोनवा थाना क्षेत्र के चिचड़ी गांव का है मामला।

वाराणसी– ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुनवाई खत्म हुई, कमिश्नर बदलने की याचिका को लेकर सुनवाई, ज्ञानवापी मामले की अगली सुनवाई कल होगी, अधिवक्ता कमिश्नर को बदलने को लेकर हुई सुनवाई, अब तक हुए सर्वे की रिपोर्ट भी कल ही सौंपी जाएगी, अब तक जितना सर्वे हुआ उसकी रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

नोएडा– कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम, 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने की वारदात, घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी, नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में हुई वारदात।

उन्नाव- RC बाजपेयी जांच केंद्र में गलत रिपोर्ट पर हंगामा, हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में बीमारी से अलग रिपोर्ट का आरोप, शिकायत पर जांच केंद्र में तीमारदार से धक्का-मुक्की, कोतवाली के आदर्श नगर में है आरसी जांच केंद्र।

मुरादाबाद– महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की,. महिला ने तीसरी मंजिल से कूदने की कोशिश की, आपसी विवाद में महिला ने सुसाइड का प्रयास किया, कूदते समय बिल्डिंग से लटक गई महिला, अपनी जान के खातिर महिला चिल्लाती रही, स्थानीय लोगों ने महिला को सुरक्षित बचाया, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

बांदा– रिश्वतखोर कानूनगो रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार, लखनऊ से आई एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा, लैंड सीलिंग के एवज में 8 हजार मांगी थी घूस, शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई, सदर तहसील से कानूनगो होरीलाल गिरफ्तार, शहर कोतवाली की सदर तहसील का मामला।

गाजीपुर– बैंक के लॉकर की छत काटकर चोरी की वारदात, चोरों ने 4 लॉकर काटकर सारा सामान किया पार, आईजी और एसपी ने किया बैंक का निरीक्षण, लॉकर धारकों से बात कर किया जा रहा आंकलन, सैदपुर थाना क्षेत्र के यूनियन बैंक शाखा का मामला।

प्रयागराज– HC में पेश हुए BSA फर्रुखाबाद लालजी यादव, अवमानना मामले में हाईकोर्ट में हुए हाजिर, हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल कर दी जानकारी, BSA ने भुगतान के लिए एक हफ्ते का मांगा समय, BSA पर पहले ही अवमानना आरोप हो चुका है निर्मित, 16 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई।

बांदा– हिस्ट्रीशीटर के अवैध कब्जों पर चला बुलडोजर, ग्राम सभा की 2 बीघा जमीन पर किया था कब्जा, शिकायत पर SDM,तहसीलदार,पुलिस की कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर के अवैध कब्जों को किया जमींदोज, हिस्ट्रीशीटर मुन्ना पर तीन दर्जन मुकदमे है दर्ज, मटौध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव का मामला।

सम्भल– तहसीलदार ने अवैध खनन पर मारा छापा, खनन माफिया ने तहसीलदार के अर्दली को धकेला, ट्रेक्टर के नीचे आने से बाल-बाल बचा अर्दली, प्रशासन ने बामुश्किल कई ट्रेक्टरों को पकड़ा, SDM ने खनन माफिया पर दर्ज कराया केस, संभल के थाना हयातनगर क्षेत्र का मामला।

फर्रुखाबाद– फर्रुखाबाद में पीयूष हत्याकांड का मामला, पीयूष के पिता की भी इलाज के दौरान मौत, लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत, बदमाशों ने पीयूष की गला रेतकर की थी हत्या, पीयूष के माता पिता पर भी की थी फायरिंग, थाना अमृतपुर के कस्बे में हुआ था हत्याकांड।

मेरठ– ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला दबाकर हत्या, लिव इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमी ने की हत्या, हत्या के बाद रातभर शव के पास बैठा रहा आरोपी, अवैध संबंधों,10 लाख रुपए मांगने पर की हत्या, पुलिस, फॉरेंसिक टीम मौके पर पड़ताल में जुटी, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में लिया, गंगानगर थाना क्षेत्र के मीनाक्षीपुरम की घटना।

अम्बेडकरनगर– मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात, टॉफी दिलाने के बहाने युवक ने किया दुष्कर्म, पड़ोस में शादी समारोह में आया था आरोपी, पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया केस, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा, अम्बेडकरनगर के जैतपुर थानाक्षेत्र की घटना।

सीतापुर– परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, CM योगी के नेतृत्व में कानून का राज-दयाशंकर, आजम खां पर कानून के तहत कार्रवाई-दयाशंकर, यूपी में माफिया जेल में सुरक्षित है-दयाशंकर, या तो माफिया यूपी छोड़कर फरार है-दयाशंकर, महाराणा प्रताप जयंती में पहुंचे थे परिवहन मंत्री।

हरदोई– हरदोई का जिला अस्पताल हुआ जलमग्न, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भरा पानी, मरीजों, तीमारदारों को हो रही भारी परेशानी, मेडिकल कॉलेज के अधीन है जिला अस्पताल, जिला अस्पताल में हो रहा है निर्माण कार्य, पाइप लाइन टूटी,जिम्मेदारों का ध्यान नहीं।

मुरादाबाद– जनता हेल्थ क्लीनिक में नवजात की मौत मामला, परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया, नवजात की जान लेने के आरोप में क्लीनिक सीज, परिजनों ने अस्पताल में प्रदर्शन कर किया था हंगामा, मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र का मामला।

उन्नाव– अवैध निर्माण गिराने गई प्रशासन की टीम पर आरोप, महिला ने बिना सूचना मकान गिराने का लगाया आरोप, पट्टे की जमीन पर बना मकान गिराने का लगा आरोप, अपनी 5 बेटियों के साथ रहती थी विधवा महिला, तालाब की जमीन पर बना नर्सिंग होम तोड़ना था, टीम ने महिला का मकान भी किया ध्वस्त, असोहा थाना क्षेत्र के कालू खेड़ा का मामला।

प्रयागराज– सांसद अफजाल अंसारी को ईडी ने किया तलब, मुख्तार अंसारी के दोनो बेटों को भी किया तलब, 2 घंटे से ईडी की टीम कर रही है पूछताछ, मनी लांड्रिंग के मामले दर्ज किए जा रहे बयान, 2 घंटे से अफजाल अंसारी ED कार्यालय में मौजूद, गाजीपुर से लोकसभा सांसद हैं अफजाल अंसारी।

प्रयागराज– ठेकेदार की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता में की गई थी हत्या, आरोपियों से 2 देसी तमंचे, कारतूस भी बरामद, नैनी के मल्हारा पर 28 अप्रैल को हुई थी हत्या।

बदायूं– जिला अस्पताल से परिजन ई-रिक्शा से ले गए शव, परिजनों को शव ले जाने को नहीं मिला शव वाहन, परिजन ई-रिक्शा पर शव ले जाने को हुए मजबूर, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी मौत, थाना सिविल लाइंस के शिवपुरम का था मृतक।

बागपत– दर्जनों दिव्यांगों ने तहसील का किया घेराव, ई-रिक्शा,रोजगार की मांग को लेकर किया घेराव, कलेक्ट्रेट में ई-रिक्शा के लिए भराए गए थे फार्म, दिव्यांग को नहीं दी गई इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा सुविधा, दिव्यांगों ने बड़ौत एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

बुलंदशहर– जहरखुरान गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपियों में 1 महिला भी शामिल, आरोपियों से लूट की चैन, एक अंगूठी बरामद, भारी मात्रा में नशीली गोली भी बरामद हुई, खुर्जा देहात पुलिस ने आरोपी किए गिरफ्तार।

कानपुर देहात– अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल, राहगीरों ने घायल युवक को अस्पताल में पहुंचाया, कोतवाली भोगनीपुर के पिपरी के पास का मामला।

गाजियाबाद– बदमाश और पुलिस के बीच में मुठभेड़, 15 हजार के इनामी मनोज को लगी गोली, 2 साल से गैंगस्टर के मामले में था वांटेड, इंदिरापुरम थाने के नीति खंड में मुठभेड़।

बरेली– किसानों के धरने में शामिल हुए राकेश टिकैत, इफ्को फैक्ट्री के खिलाफ धरना दे रहे थे किसान, प्रबंधन ने समस्या के समाधान का दिया आश्वासन, आंवला थाना क्षेत्र में है इफ्को फैक्ट्री।

आगरा– शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने लाखों की संपत्ति की कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई कार्रवाई, शराब तस्करी करते थे माफिया, सहदेव,अनुज, अछनेरा थाना क्षेत्र के महुअर का मामला।

प्रयागराज– मुख्तार अंसारी की पत्नी को हाईकोर्ट से झटका, हाईकोर्ट ने अफसा अंसारी की अर्जी की खारिज, गैंगस्टर एक्ट में दर्ज FIR रद्द करने की थी मांग।

कन्नौज– तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में मां-बेटी की दर्दनाक मौत, 2 घायल, पुलिस ने घायलों को पहुंचाया मेडिकल कॉलेज, ठठिया थाना क्षेत्र के कस्बे में हुआ हादसा।

कानपुर– डीजी गर्ल्स कॉलेज की छत से गिरी छात्रा, हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, ग्वालटोली थाना क्षेत्र में है DG गर्ल्स कॉलेज।

दिल्ली– राजद्रोह क़ानून को वैधता को चुनौती देने का मामला, धारा 124 A की वैधता को चुनौती देने का मामला, केन्द्र ने सुप्रीम कोर्ट में नया हलफनामा दाखिल किया, राजद्रोह क़ानून की वैधता पर फिर से विचार करेंगे-केंद्र, सुप्रीम कोर्ट सरकार के रुख का इतंज़ार करें- केंद्र।

दिल्ली– दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने लिखा पत्र, दिल्ली पुलिस और दक्षिणी MCD को लिखा पत्र, शाहीन बाग में बुलडोज़र नहीं चलने पर लिखा पत्र, जिन नेताओं ने कार्रवाई को बाधिक किया उनपर केस दर्ज हो, ऐसे नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया जाये-आदेश गुप्ता, दिल्ली सरकार के कुछ विधायक, पार्षद और कांग्रेस नेता थे।

दिल्ली– दक्षिणी MCD महापौर मुकेश सुर्यान ने लिखा पत्र, AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ पत्र, अमानतुल्ला के खिलाफ FIR दर्ज करने को लिखा पत्र, शाहीन बाग में अतिक्रमण कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप।

दिल्ली– प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी पहुंचे पुलिस स्टेशन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को छुड़ाने थाने पहुंचे अनिल चौधरी, बुलडोजर रोकने पर हिरासत में लिए गए थे कार्यकर्ता।

श्रीलंका– श्रीलंका के प्रधानमंत्री ने दिया इस्तीफा, पीएम महिंद्र राजपक्षे ने इस्तीफा दिया, इमरजेंसी के बीच राजपक्षे का इस्तीफा, राजपक्षे ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दिया, राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे को सौंपा इस्तीफा।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.