City Headlines

Home » 2025 के चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम नहीं जाएगी, इस बार पाकिस्तान वहां हो सकता है!

2025 के चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम नहीं जाएगी, इस बार पाकिस्तान वहां हो सकता है!

by Nikhil

2025 के चैंपियंस ट्रॉफी के बारे में एक बड़ा अपडेट आ रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड तैयारियों में जुटा हुआ है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम इस बार नहीं जाएगी। इसके बजाय, भारतीय टीम के मैच दो अलग-अलग स्थानों पर हो सकते हैं। अब इस मुद्दे पर अंतिम निर्णय आईसीसी का होगा।

पाकिस्तान को मिली है 2025 के चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी की जिम्मेदारी। पीसीबी ने इसके लिए आईसीसी को एक ड्राफ्ट शेड्यूल प्रस्तुत किया है, जिस पर आगामी दिनों में सभी शामिल होने वाले देशों के क्रिकेट बोर्ड राय दे रहे हैं। भारतीय टीम के सभी मैच लाहौर में आयोजित किए जाने की संभावना है, जैसा कि पीसीबी ने बताया है। लाहौर के अतिरिक्त, पाकिस्तान ने रावलपिंडी और कराची को भी वेन्यू के रूप में चुना है। अगर भारतीय टीम सेमीफाइनल और फाइनल तक पहुंचती है, तो उसके मैच भी लाहौर में हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए अभी तक आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के आयोजन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीसीसीआई ने आईसीसी को भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान नहीं जाने की सिफारिश की है। इसके बजाय, वे अपने मैच दुबई और श्रीलंका में खेलने की बात कर रहे हैं। यह खबर एएनआई ने बीसीसीआई के सोर्स के हवाले से दी है। इससे पाकिस्तान क्रिकेट को बड़ा झटका लग सकता है। आईसीसी का अंतिम फैसला और इस पूरे मामले पर क्या रुख करेगा, यह देखने लायक है। चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन 19 फरवरी से 9 मार्च तक होने की योजना है, और पीसीबी ने आईसीसी को एक ड्राफ्ट शेड्यूल प्रस्तुत किया है। भारत बनाम पाकिस्तान के महामुकाबले की तारीख 1 मार्च को लाहौर में निर्धारित की गई है, जो कि अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.