City Headlines

Home » 2024 में लक्स का चेहरा: शाहरुख खान की बेटी, जो 19 साल बाद उनके बाथटब में उतरी, अब बनीं स्टार! वे बेटी, जो स्टार बनने से पहले ही धमाल मचा रही हैं।

2024 में लक्स का चेहरा: शाहरुख खान की बेटी, जो 19 साल बाद उनके बाथटब में उतरी, अब बनीं स्टार! वे बेटी, जो स्टार बनने से पहले ही धमाल मचा रही हैं।

by Nikhil

आज, 29 अप्रैल को, सुहाना खान को लक्स की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। यहाँ एक अनोखी बात है कि पहले से ही सुहाना के पिता, शाहरुख खान, इस ब्रांड से जुड़े हुए हैं। इसे एक महत्वपूर्ण मिलान माना जा सकता है, क्योंकि सुहाना ने स्टार नहीं बनकर भी लक्स ब्रांड के साथ जुड़ने का साहस दिखाया है।

आज, 29 अप्रैल, सुहाना खान के लिए एक यादगार दिन बन रहा है। वे बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी के रूप में चर्चा में हैं, और उनकी अंतरात्मा के लिए आज एक नया परिवर्तन लाने वाला है। आज उन्हें लक्स की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है, जो उनके पिता शाहरुख खान भी पहले ही जुड़ चुके हैं। इस उपलब्धि से सुहाना ने नहीं सिर्फ अपने परिवार की शान में और गर्व महसूस किया होगा, बल्कि यह भी दिखाया है कि उन्होंने अपने अभियान्त्रिता और प्रतिभा से ब्रांडों का ध्यान खींचा है। आज के दिन सुहाना खान आनंदित हो रही हैं, और यह सम्मान उनके लिए नया संघर्ष का प्रेरणास्त्रोत है।

सुहाना के लिए आज एक ऐतिहासिक दिन है, जिससे वह अपने पिता शाहरुख खान के पांव की धूल बना पाएगी। शाहरुख खान के बाद अब उनकी बेटी, सुहाना, भी लक्स की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। यह उनके करियर में एक बड़ा मोड़ है, जो उन्हें बॉलीवुड की टॉप स्टार्डम की ओर अग्रसर करेगा। वह आज पुर्पल ऑफ शोल्डर ड्रेस में लक्स की एंबेसडर के रूप में प्रकट हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बड़े अवसर पर लक्स ब्रांड भी अपनी 100 साल की उपलब्धि को मना रहा है, और सुहाना को इस शानदार जश्न का हिस्सा बनाने का अवसर मिला है। लक्स की ब्रांड एंबेसडर बनना खुद में एक बड़ी उपलब्धि है, जो उनके अभिनय करियर को और भी चमकाएगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.