City Headlines

Home » हेड कांस्टेबल जिसकी सेवाकाल सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी में है, अपनी हस्ताक्षर और पहचान पत्र देखाए, अगले मंगलवार को सुनवाई

हेड कांस्टेबल जिसकी सेवाकाल सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी में है, अपनी हस्ताक्षर और पहचान पत्र देखाए, अगले मंगलवार को सुनवाई

by Nikhil

अंकिता के पिता के अधिवक्ता बार एसोसिएशन कोटद्वार के अध्यक्ष अजय पंत ने बताया, पिछली तिथि तक 43 गवाह बयान दर्ज करवा चुके हैं।  बचाव पक्ष के अधिवक्ता अनुज पुंडीर ने उनसे करीब 12 बिंदुओं पर जिरह की।

अंकिता हत्याकांड मामले में शुक्रवार को अभियोजन पक्ष की ओर से एसआईटी में तैनात रहे हेड कांस्टेबल गोपाल राम के बयान अदालत में दर्ज कराए गए। उन्होंने एसआईटी जांच के दौरान चीला पावर हाउस के सीसीटीवी के डीवीआर से पैन ड्राइव में प्राप्त की गई फुटेज की फर्द और अपने हस्ताक्षर की शिनाख्त की।

अंकिता भंडारी की हत्या के मुकदमे का कोटद्वार स्थित अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में ट्रायल चल रहा है। अंकिता के पिता के अधिवक्ता बार एसोसिएशन कोटद्वार के अध्यक्ष अजय पंत ने बताया, पिछली तिथि तक 43 गवाह बयान दर्ज करवा चुके हैं। शुक्रवार को पुलिसकर्मी गोपाल राम अदालत में हाजिर हुए। बताया, वह अंकिता हत्याकांड के लिए गठित एसआईटी में निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद खोलिया के साथ तैनात थे।

करीब 12 बिंदुओं पर जिरह
बताया, 25 सितंबर, 2022 को उन्होंने गवाह आयुष द्वारा दिए गए आईफोन से पैन ड्राइव में डाटा डालकर कब्जे में लिया था। इसके अलावा चीला पावर हाउस व एम्स अस्पताल के गेट नंबर एक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज डीवीआर से पैन ड्राइव में प्राप्त की गई थी। अदालत में उन्होंने उक्त सभी फर्द व अपने हस्ताक्षर की शिनाख्त की। बचाव पक्ष के अधिवक्ता अनुज पुंडीर ने उनसे करीब 12 बिंदुओं पर जिरह की।

अदालत ने अगली सुनवाई 17 मई को निर्धारित की है। इस दौरान अभियोजन पक्ष की ओर से विशेष लोक अभियोजक अवनीश नेगी, डीजीसी प्रदीप भट्ट और वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी राजीव डोभाल भी अदालत में मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.