City Headlines

Home » हार्दिक पांड्या ने साथी खिलाड़ी की बातों को पूरी तरह नजरअंदाज किया, और रोहित शर्मा की बातों को भी ध्यान से नहीं सुना…

हार्दिक पांड्या ने साथी खिलाड़ी की बातों को पूरी तरह नजरअंदाज किया, और रोहित शर्मा की बातों को भी ध्यान से नहीं सुना…

by Nikhil

IPL 2024:मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच में, जब आखिरी ओवर में जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी, तब गेंदबाजी की जिम्मेदारी अकाश मधवाल को सौंपी गई थी। इस बीच, जब आकाश फील्डिंग की बात कर रहे थे और रोहित शर्मा से चर्चा कर रहे थे, तो उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया था।

आईपीएल 2024 के 33वें मैच में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का सामना 18 अप्रैल को चंडीगढ़ के मुल्लानपुर स्टेडियम में हुआ। इस मैच में एक दौरान मुंबई इंडियंस टीम ने अपनी अच्छी प्रदर्शन की पकड़ बनाए रखी, लेकिन आशुतोष शर्मा की शानदार 61 रनों की पारी ने मैच में जज्बात भर दिए। मैच के दौरान एक दृश्य आया जब मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को उनके टीम के साथी अकाश मधवाल ने पूरी तरह से अनदेखा किया। अकाश को मुंबई इंडियंस ने पारी के आखिरी ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी दी थी, जबकि पंजाब किंग्स को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी।

पंजाब किंग्स ने 19 ओवरों में 9 विकेट खोकर 181 रन बना लिए थे। उन्हें जीत के लिए 12 रन और चाहिए थे। मुंबई इंडियंस ने ओवर फेंकने की जिम्मेदारी अकाश मधवाल को दी। धीमे ओवर रेट की वजह से मुंबई टीम को 30 गज के बाहर 4 फील्डर लगाने की छूट मिली। जब अकाश और रोहित शर्मा फील्डिंग की रणनीति पर बात कर रहे थे, तब हार्दिक पांड्या भी वहां पहुंचे थे। अकाश ने हार्दिक से बात नहीं की, बल्कि रोहित से ही बात की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अकाश ने पहली गेंद वाइड फेंकी और अगली गेंद पर एक विकेट लिया। पंजाब की पारी 183 पर सिमट गई, और मुंबई इंडियंस ने मैच 9 रनों से जीत लिया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को उनकी टीम की जीत के बाद बीसीसीआई की तरफ से आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन का जुर्माना भुगतना पड़ा है। पंजाब के खिलाफ उनकी टीम का ओवर रेट काफी धीमा था, जिससे आखिरी 2 ओवरों में वह 30 गज के बाहर सिर्फ 4 फील्डर्स के साथ फील्डिंग कर रहे थे। इस गलती की वजह से हार्दिक पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगा है। अगर ऐसी गलती फिर से होती है, तो उस समय जुर्माना 24 लाख रुपए होगा, और सपोर्ट स्टाफ पर भी जुर्माना लगेगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.