City Headlines

Home » स्वामी यतीश्वरांनद बाेले- गौकशी के आरोपियों को मारी जाए गोली

स्वामी यतीश्वरांनद बाेले- गौकशी के आरोपियों को मारी जाए गोली

by Mansi Rathi

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरांनद ने कहा कि गौकशी करने वालों को गोली मार देनी चाहिए। वे माधोपुर की घटना के संबंध में रूड़की में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्हाेंने धरना देने वाले जनप्रतिनिधियों को गौकशी करने वालों का संरक्षक बताया। उन्होंने पूरे घटनाक्रम में पुलिस की कारवाई को सराहा।

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने माधोपुर की घटना पर कहा कि पुलिस गौ सेवा आयोग ने गौ संरक्षण स्क्वायड का गठन किया है, जिसमें पुलिस के कर्मचारी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि टीम गौकशी की सूचना पर माधोपुर गांव में गई थी, जिसे एक व्यक्ति गौ मांस ले जाता हुआ दिखा। पुलिस टीम ने उसे चेकिंग के लिए रोका तो उसकी बाइक से मांस का कट्टा गिर गया। पकड़े जाने के डर से वह तालाब में कूद गया और उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस मौत में पुलिस का कोई हाथ नहीं। जिस परिवार का वह युवक था उस परिवार पर गौकशी के पहले से ही सात मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि गौकशी करने वालों को गोलियों से छलनी कर देना चाहिए।

READ ALSO: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के कुछ दिनों बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल हुए शिखर धवन 

कांग्रेस विधायकों पर साधा निशाना, बाेले- दर्ज हाे मुकदमा

उन्होंने कांग्रेस विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि गौ हत्यारों का संरक्षण करने के लिए जो जनप्रतिनिधि धरना दे रहे हैं उसकी कड़ी निन्दा करते हैं। जिन लोगों ने कानून तोड़ने की कोशिश की, सभी पर मुकदमा लिखा जाना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बेटियों के साथ अन्याय करने वाले किसी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे। इस दाैरान जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, प्रदेश उपाध्यक्ष देशराज कर्णवाल, जिला महामंत्री प्रवीण सिंधु, कविंद्र चौधरी, सुशील राठी आदि मौजूद थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.