City Headlines

Home » सुहैलदेव आर्मी के जिलाध्यक्ष समेत 70 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, बस स्टाप का किया था घेराव

सुहैलदेव आर्मी के जिलाध्यक्ष समेत 70 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, बस स्टाप का किया था घेराव

by City Headline

रायबरेली

सुहैदेव आर्मी के जिललाध्यक्ष समेत 70 लोगों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मामला सलोन कोतवाली में दर्ज किया गया है। बता दें कि जमीनी विवाद के मामले में आरोपित पक्ष के समर्थन में आए थे। इन लोगों ने बस स्टाप का घेराव करके पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की। कोतवाल ने बताया कि कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामसभा ममुनी में दो दिन पूर्व हुए जमीनी विवाद में मारपीट हो गई थी। घायल संदीप शुक्ला की तहरीर पर नरेंद्र उर्फ चीता, गुलसन, गौतम और बगहा ग्राम प्रधान अमित पासी के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला पंजीकृत किया गया था। रविवार को सुहैल देव आर्मी के जिलाध्यक्ष योगेश पासी ने बगहा और ममुनी गांव के जाति विशेष के लोगों को सलोन बुलाकर बस स्टाप का घेराव कर लिया।

सूचना पर पहुंचे दलबल के साथ कोतवाल संजय त्यागी ने उनसे घेराव का कारण पूछा। योगेश ने कहा कि अमित पासी के ऊपर से मामला हटाया जाए, दूसरे पक्ष के ऊपर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाए। कोतवाल ने कहा कि उनकी जो मांगे है, उसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई। FIR दर्ज कराने के लिए आपको थाने चलना पड़ेगा।

कोतवाल की बात सुनकर वहां सभी सन्न रह गए और एक-एक करके भीड़ तितर-बितर होने लगी। कोतवाल ने कहा कि धारा 144 के उल्लंघन करने के मामले में उपनिरीक्षक सुनील कुमार की तहरीर पर योगेश पासी, सूरज पासी, महेश पासी, सौरभ रावत, अतुल कुमार, संजय पासी, नंद रावत, शांति देवी, वीरेंद्र सहित 20 लोगों के खिलाफ नामजद व 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनके विरुद्ध जल्द कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.