City Headlines

Home » सुशांत थे जो खिलखिलाते हुए एक फ्रेम में ऐश्वर्या, कैटरीना और माधुरी के साथ, और पीछे से झांक रही थी एक हसीना।

सुशांत थे जो खिलखिलाते हुए एक फ्रेम में ऐश्वर्या, कैटरीना और माधुरी के साथ, और पीछे से झांक रही थी एक हसीना।

by Nikhil

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी, उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं और उनके काम की सराहना करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले रोजाना उनकी यादें ताजगी से बात करते हैं। हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि उन्हें यह याद दिलाती है कि उनका पसंदीदा स्टार उनके साथ अनभवी और सुंदर अभिनेत्रियों के साथ हंसते-मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आ रही हैं। सभी तीनों हसीनाएं गोल्डन आउटफिट में दिख रही हैं और उर्वशी रौतेला भी इसी फ्रेम में पीछे से आ रही हैं। ये तस्वीर एक इवेंट की है, जहां कैटरीना शिमरी गोल्ड ड्रेस में हैं और सभी चारों एक्ट्रेस रेड लिप्स्टिक लगा रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था और उसके बाद से उनकी मौत के बारे में विभिन्न विचार और बहस जारी है। कई लोग इसे आत्महत्या के रूप में मानते हैं, जबकि कुछ लोग हत्या के संदेह में हैं। सुशांत के चाहने वाले अब भी उन्हें याद करते हैं और उनके काम की सराहना करते हैं। उनकी आख़री फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ उनकी मौत के बाद ही रिलीज़ हुई थी और इसे उनके फैंस ने बड़े उत्साह से स्वागत किया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.