City Headlines

Home » सिद्धू मुसेवाला के हत्यारों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार, सभी पहलुओं पर कर रहे जांच- पंजाब डीजीपी

सिद्धू मुसेवाला के हत्यारों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार, सभी पहलुओं पर कर रहे जांच- पंजाब डीजीपी

by City Headline

पंजाब के पुलिस प्रमुख वीके भावरा ने सोमवार को स्पष्ट किया कि वह पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू के लिए सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, जबकि उन्हें एक प्रसिद्ध कलाकार और राज्य के सांस्कृतिक प्रतीक के रूप में संदर्भित किया जाता है।

पुलिस महानिदेशक का स्पष्टीकरण मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखे जाने के एक घंटे बाद आया, जिसमें डीजीपी द्वारा उनके बेटे की मौत को रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक गैंगवार का नतीजा करार देने के बाद माफी मांगने की मांग की गई थी। इस पत्र को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया।

रविवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस की निरंतरता में सोमवार के स्पष्टीकरण को बुलाते हुए, डीजीपी ने कहा कि उन्होंने मूसेवाला की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि जांच जारी थी और अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें न्याय दिलाया जाएगा।

उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि मूसेवाला एक गैंगस्टर है या उनसे जुड़ा है। गैंगस्टर होने का दावा करने वाले विभिन्न व्यक्तियों के दावे और जवाबी दावे सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। एक गोल्डी बराड़ ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की ओर से जिम्मेदारी का दावा किया है उन्होंने कहा कि जांच सभी पहलुओं पर गौर करेगी।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.