City Headlines

Home » सांसद बृजभूषण शरण ने राज ठाकरे के खिलाफ भरी हुंकार, जानें क्या है पूरा मामला

सांसद बृजभूषण शरण ने राज ठाकरे के खिलाफ भरी हुंकार, जानें क्या है पूरा मामला

by City Headline

नवाबगंज

उत्तर भारतीयों का अपमान अयोध्या के संतों का अपमान है। राम वंशज अब और अपमान बर्दाश्त नही करेंगे। राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से माफी मांगें,नहीं तो अयोध्या क्या प्रदेश की धरती पर पैर नही रखने दूंगा। रैली में मौजूद हजारों की तादाद में उत्तर भारतीयों को सम्बोधित करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज नंदनी नगर परिसर में आयोजित राज ठाकरे माफी मांगो की हुंकार भरी।

सुबह दस बजे अपने निवास विश्वनोहर पुर के पैतृक मंदिर में पूजा अर्चना कर सैकड़ों वाहनों तथा झंडे बैनर लिए दोपहिया वाहनों की लगभग तीन किलोमीटर लम्बी कतार के साथ नन्दनी नगर महाविद्यालय पहुंचे सांसद के काफिले का रास्ते दर्जन भर से अधिक स्थानों पर भव्य स्वागत एवं सत्कार हुआ। नन्दनी नगर प्रांगण में आयोजित रैली समारोह में साधू-संतों, महात्माओं सहित अथाह जनसमूह को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि 2007 से राज ठाकरे एवं उनके गुंडे कार्यकर्ताओं द्वारा महाराष्ट्र में मुम्बई सहित अन्य शहरों में लगातार उत्तर भारतीयों के साथ हो रहे अपमान जनक दुर्व्यवहार को न तो भुलाया जा सकता है और ना ही माफ़ किया जा सकता है। सिंह ने राज ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा कि पांच जून को अयोध्या धाम को चारों ओर पांच लाख से अधिक उत्तर भारतीय घेरा डालेंगे। राज ठाकरे और उनके लोगों को अयोध्या धाम की धरती में घुसने नही दिया जाएगा।

सांसद ने कहा कि मैंने भगवान राम की सौगंध खाकर यह संकल्प लिया है। भाजपा पार्टी एवं शासन से इतर यह मेरा व्यक्तिगत विरोध है। मैं आखिर सांस तक दृढ़संकल्प हूं। राज ठाकरे बिना माफी मांगे अयोध्या में प्रवेश करना चाहेंगे, तो उन्हें लाखों लाशों के ऊपर से गुजरना होगा। सांसद की अपील पर रैली में मौजूद लोगों ने भी शपथ ली। रैली में अयोध्या,काशी, मथुरा सहित तमाम धार्मिक स्थलों से साधू-संतों महात्माओं की अपार उपस्थिति उल्लेखनीय रही। स्थानीय तथा अन्य जिलों से हजारों की संख्या में महिलाओं-पुरुषों ने हिस्सा लेकर सांसद के संकल्प के साथ अपनी आवाज़ बुलंद की।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.