City Headlines

Home » सस्पेंस खत्म: कल कन्नौज से ताल ठोकेंगे अखिलेश यादव, उम्मीदवारी पर बन गई बात

सस्पेंस खत्म: कल कन्नौज से ताल ठोकेंगे अखिलेश यादव, उम्मीदवारी पर बन गई बात

by Nikhil

समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से उत्तरदायी उम्मीदवार के चयन में एक नया मोड़ लिया है। पार्टी के आस-पास के सूत्रों के अनुसार, स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की तालमेल की थी। इसके पश्चात यह निर्णय लिया गया है।

समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से उम्मीदवार के चयन में अब बदलाव का निर्णय लिया है। पहले जिन्हें टिकट दिया गया था, उनके स्थान पर अब किसी और को चुना गया है। पार्टी ने तेज प्रताप यादव का नाम प्रस्तावित किया था, लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है। इससे समय पर साफ़ी हुई है कि किस उम्मीदवार को पार्टी की प्राथमिकता दी जाएगी। अब, अखिलेश यादव अंतिम दिन अपने नामांकन की जानकारी कन्नौज कलेक्ट्रेट पहुँचकर प्रस्तुत करेंगे।

कन्नौज लोकसभा सीट पर तेज प्रताप का टिकट कट सकता है और सपा मुखिया इस लड़ाई में शामिल होंगे। लेकिन अब इस निर्णय पर मुहर लग चुकी है। इस बीच, सपा के पूरे परिवार का कहना है कि वे यहां रहेंगे। अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव, चाचा डॉ. रामगोपाल यादव, और शिवपाल यादव भी शामिल होंगे। तेज प्रताप यादव भी नामांकन के समय मौजूद रहेंगे। पहले तो सपा अधिकारिक रूप से कुछ नहीं बोल रही थी, लेकिन अब पार्टी ने इसकी घोषणा कर दी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.