City Headlines

Home » सलमान खान के फायरिंग केस में, हथियार सौंपने का आरोपी पुलिस के हवाले हो गया है, जिसे पंजाब से गिरफ्तार किया गया

सलमान खान के फायरिंग केस में, हथियार सौंपने का आरोपी पुलिस के हवाले हो गया है, जिसे पंजाब से गिरफ्तार किया गया

by Nikhil

सलमान खान के घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट, के बाहर हुई गोलीबारी मामले में, मुंबई पुलिस को एक और महत्वपूर्ण सफलता मिली है। इस घटना के सिलसिले में, पुलिस ने गुरुवार को पंजाब से दो लोगों को गिरफ्तार किया। 14 अप्रैल को, बॉलीवुड के सुपरस्टार, सलमान खान के आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना ने समाज में अफवाहें और हलचल मचा दी थी। इस मामले में, मुंबई की एक अदालत ने गुरुवार को, बांद्रा क्षेत्र में, गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार हुए दो लोगों को पुलिस की हिरासत बढ़ाने का आदेश दिया। अब, इस मामले में पुलिस ने एक और महत्वपूर्ण धारावाहिकता दिखाई है। गोलीबारी के संदर्भ में, मुंबई पुलिस ने गुरुवार को पंजाब से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही, इस मामले में बड़ा खुलासा किया गया है।

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को, सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में हुई गोलीबारी के मामले में, पंजाब से दो लोगों को गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन गिरफ्तारियों में सुभाष चंदर (37) और अनुज थापन (32) शामिल हैं, जिन्होंने 15 मार्च को शूटरों को हथियार और कारतूस प्रदान किए थे। उन्हें अपराध शाखा की टीम ने गिरफ्तार किया है और अब उन्हें मुंबई ले जाया जा रहा है।

पहले ही सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने विक्की गुप्ता (24 वर्ष) और सागर पाल (21 वर्ष), जो बिहार के निवासी हैं, को गिरफ्तार किया था। इन दोनों आरोपियों को पिछली रिमांड की समाप्ति के बाद आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने अब इन दोनों को 29 अप्रैल तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है।

अनमोल बिश्नोई को मुंबई पुलिस ने वहीं जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ गोलीबारी मामले के वांछित आरोपी के रूप में घोषित किया है। गुप्ता और पाल ने 14 अप्रैल की सुबह मोटरसाइकिल पर मौके से भागने से पहले सलमान खान के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी की थी। उन्हें 16 अप्रैल को गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से पकड़ा गया था। इसके बाद, अपराध शाखा की टीम ने गोलीबारी में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए हथियारों की बरामदगी के लिए गुजरात में तापी नदी से दो पिस्तौल, मैगजीन और गोलियां बरामद कीं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.