City Headlines

Home » सड़क किनारे खड़े मां-बेटे और भतीजी को रौंदा, तीनों की मौके पर मौत; कल घर से जानी थी बरात

सड़क किनारे खड़े मां-बेटे और भतीजी को रौंदा, तीनों की मौके पर मौत; कल घर से जानी थी बरात

by Nikhil

मरने वालों के परिजन शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। शनिवार को मुबीना के देवर की बरात जानी थी, लेकिन जैसे ही शुक्रवार को परिजनों के पास तीन मौतों की खबर पहुंची तो शादी की तमाम खुशियां मातम में बदल गईं और परिवार में हाहाकार मच गया।

हरियाणा के नूंह स्थित पुन्हाना-जुरहेडा रोड पर शुक्रवार को क्रशर प्लांट के समीप दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार से आ रही एक थार गाड़ी ने बाइक लेकर सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हादसे में मां, बेटे और चार साल की भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। मृतकों के परिवार में शनिवार को शादी थी। इस दर्दनाक हादसे ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया।

जानकारी के अनुसार मुबीना पत्नी अलीजान (35), फरदीन पुत्र अलीजान (17) और रोनिशा पुत्री राशिद (4) शुक्रवार को बाइक से कामां थाने के बिलग गांव जा रहे थे। डूडोली गांव की सीमा में क्रशर प्लांट के समीप वह बाइक को रोककर आपस में बातचीत करने लग गए। इसी बीच जुरहेड़ा की ओर से अचानक एक तेज रफ्तार से आ रही थार गाड़ी ने उनको जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वालों में मां, बेटे व एक भतीजी शामिल हैं। मरने वालों के परिजन शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। शनिवार को मुबीना के देवर की बरात जानी थी, लेकिन जैसे ही शुक्रवार को परिजनों के पास तीन मौतों की खबर पहुंची तो शादी की तमाम खुशियां मातम में बदल गईं और परिवार में हाहाकार मच गया। इस दर्दनाक हादसे से लहरवाड़ी ही नहीं बल्कि आसपास के गांवों में भी शोक की लहर है। बिछोर थाना पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.