City Headlines

Home » श्रीलंका और अफगानिस्तान ने अपने मैचों को विजयी अंजाम दिया, जब वे अपने प्रतिद्वंदियों को हराकर आगे बढ़े।

श्रीलंका और अफगानिस्तान ने अपने मैचों को विजयी अंजाम दिया, जब वे अपने प्रतिद्वंदियों को हराकर आगे बढ़े।

by Nikhil

श्रीलंका की टीम ने वॉर्म अप मैच में आयरलैंड को 41 रनों की बड़ी जीत दिलाई है। इस मुकाबले में, श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रनों का लक्ष्य सेट किया, जिसके बाद आयरलैंड की टीम सिर्फ 122 रनों पर ही ऑल आउट हो पाई, और ये सभी रन 20 ओवरों में ही बने। श्रीलंका के खिलाड़ियों ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर, अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड को 55 रनों से हरा दिया है।

श्रीलंका टीम के लिए एंजोलो मैथ्यूज ने शानदार रुप से 32 रन बनाए। साथ ही, वानिंदु हसरंगा ने 26 रन और दासुन शनाका ने 23 रनों से टीम को सहारा दिया। इन खिलाड़ियों की अद्वितीय खेल क्रिया ने श्रीलंका को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं, आयरलैंड के जोश लिटिल और बेरी मैकार्थी ने दो-दो विकेट हासिल किए, लेकिन उनकी खासियत को छूने में उन्हें कठिनाई आई।

दासुन शनाका ने 4 विकेट हासिल किए और उनका योगदान काफी महत्वपूर्ण था। आयरलैंड की टीम को अंद्रे बालबर्नी और पॉल स्ट्रर्लिंग ने अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन इसके बाद कोई भी खिलाड़ी बड़ा प्रदर्शन नहीं कर पाया। अफगानिस्तान ने मुकाबला जीतकर अच्छा प्रदर्शन किया, जहां गुलबदीन नईब और अजमतुल्लाह उमरजई ने अच्छा रोल निभाया। उन्होंने महत्वपूर्ण रनों का संग्रह किया और विकेट भी लिये।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.