City Headlines

Home » शराब फैक्ट्री में काम करने वाले युवक की गोली मार कर हत्या, अज्ञातो ने किया हमला

शराब फैक्ट्री में काम करने वाले युवक की गोली मार कर हत्या, अज्ञातो ने किया हमला

by City Headline

महोबा

धवर्रा गांव निवासी 28 वर्षीय अज्जू उर्फ अजय को शनिवार शाम अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। युवक शराब फैक्ट्री में काम करके बाइक से वापस घर लौट रहा था तभी गांव के पहले ही हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। घायल को ग्रामीणों की मदद से स्वजन मप्र के नौगांव ले गए थे। वहां से बाद में झांसी के लिए रेफर किया गया। जहां रविवार तड़के उसकी मौत हो गई।

अजनर क्षेत्र के धवर्रा गांव निवासी पप्पू राजपूत का पुत्र गांव से करीब चार किमी दूर शिकारपुरा मप्र स्थित शराब फैक्ट्री में काम करता था। प्रतिदिन की तरह शाम करीब सात बजे वह अकेले ही बाइक से अपने गांव लौट रहा था। गांव से करीब पांच सौ मीटर पहले पहुंचने पर झाड़ियों में छिपे बैठे हमलावरों ने उस पर गोली चला दी, गोली युवक के पीठ पर जा धंसी और वह वहीं गिर गया। आवाज सुन कर ग्रामीण शोर मचाते हुए घटनास्थल की ओर दौड़े, इस पर हमलावर भाग जाने में सफल रहा।

घायल युवक को स्वजन ग्रामीणों की मदद से पहले मप्र के नौगांव स्थित अस्पताल ले गए। वहां हालत में सुधार न होने पर उसे झांसी रेफर कर दिया गया है। जहां रविवार तड़के युवक ने दम तोड़ दिया। अजनर थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि दिवंगत के स्वजन की ओर से अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी गई है, मामले की जांच की जा रही है। हमला क्यों किया इस मामले की अभी तक सही जानकारी नहीं हो सकी है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.