City Headlines

Home » लोकसभा चुनाव के बाद यूपी में सियासत को लेकर गरमा-गर्मी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से 48 घंटो में डिप्टी सीएम मौर्य की दूसरी मुलाकात

लोकसभा चुनाव के बाद यूपी में सियासत को लेकर गरमा-गर्मी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से 48 घंटो में डिप्टी सीएम मौर्य की दूसरी मुलाकात

by karishma ganguly

18वी लोकसभा चुनाव में यूपी में आये नतीजों के बाद भाजपा को झटका लगा है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि यूपी भाजपा में उथल-पुथल की स्थिति बन गयी है और दूसरी ओर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से सम्बंधित अलग-अलग खबरे सामने आ रही है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार शाम को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए गए थे।बता दे कि 48 घंटे के अंदर केशव प्रसाद मौर्य, जेपी नड्डा से दूसरी बार मिले हैं जिसके बाद कई तरह की कयासों का अंदाजा लगाया जा रही है।

दरअसल इससे पहले जेपी नड्डा और केशव प्रसाद मौर्य की लखनऊ में रविवार को मुलाकात हुई थी। जिसके बाद से ही कयासों को सिलसिला शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मिलने गए है।

Read Also-पटना में मुहर्रम के जुलूस के दौरान हंगामा हुआ, उपद्रवियों ने दुकान में लूटपाट की, और जिन्होंने इस पर विरोध जताया उन्हें मारा गया।

लोकसभा चुनाव के बाद से ही भाजपा हतोत्साहित कार्यकर्ताओं को फिर से प्रोत्साहित करने का प्रयास कर रही है। रविवार को हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के भाषण कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने वाले थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.