City Headlines

Home » राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है। पाकिस्तानी गायक ने एक वीडियो जारी कर इस बारे में कहा है।

राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है। पाकिस्तानी गायक ने एक वीडियो जारी कर इस बारे में कहा है।

by Nikhil

पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, उनके पूर्व मैनेजर और प्रसिद्ध इवेंट प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। वर्तमान में दुबई पुलिस राहत से सवालात कर रही है। राहत फतेह अली खान ने अपने सिंगिंग शो के लिए लाहौर से दुबई यात्रा की थी।

राहत फतेह अली खान ने गिरफ्तारी की खबरों का खंडन किया है, लेकिन वे सीधे तौर पर इसे नकारने में नहीं आए हैं। उन्होंने इस बात को नजरअंदाज करते हुए कहा कि वे दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आए हैं और सब कुछ ठीक है। उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने की भी अपील की और कहा कि ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें, जो कि उनके खिलाफ फैलाई जा रही हैं। वे जल्द ही अपने देश वापस लौटने और नए गानों से अपने फैंस को खुश करने का भरोसा दिया।

राहत फतेह अली खान ने कुछ महीने पहले एक विवाद के बाद सलमान अहमद को बर्खास्त कर दिया था। इसके अतिरिक्त, दावा है कि राहत और अहमद ने एक-दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं। राहत फतेह अली खान ने भारत में व्यापक प्रतिष्ठा प्राप्त की है। उनके कई गाने बॉलीवुड में ऐसे हैं, जो लोगों के बीच में आज भी प्रसिद्ध हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.