City Headlines

Home » रामेश्वरम कैफे धमाका: भाजपा ने कांग्रेस पर हमला किया, आरोपियों की गिरफ्तारी को आतंकवादियों का ठिकाना बताया…

रामेश्वरम कैफे धमाका: भाजपा ने कांग्रेस पर हमला किया, आरोपियों की गिरफ्तारी को आतंकवादियों का ठिकाना बताया…

by Nikhil

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बंगलूरू के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में दो आरोपियों को समेत गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को सामने लाने के बाद भाजपा ने कर्नाटक सरकार पर तंज कसा है। भाजपा के प्रदेश महासचिव अश्वथ नारायण गौड़ा ने एक रैली के दौरान आरोप लगाया कि कांग्रेस ने इस मामले को व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता का परिणाम बताया है। उन्होंने कहा कि जनता की बिलकुल भी चिंता नहीं है।

गौड़ा ने आगे कहा कि जब भाजपा कार्यकर्ता को शिवमोगा से पूछताछ के लिए ले जाया गया, तब कांग्रेस ने मामले को इस तरह से पेश किया जैसे की इस विस्फोट में भाजपा का हाथ था। गौड़ा ने कहा, “कर्नाटक आतंकवादी गतिविधियों का एक प्रमुख केंद्र बन रहा है। आतंकवादियों को इंडी गठबंधन के शासित राज्यों में सुरक्षित स्थान मिल रहा है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और गृह मंत्री जी परमेश्वर को राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस और इंडी गठबंधन की साझेदारी पर जवाब देना चाहिए।”

बता दें कि मार्च के एक दिन को हुए रामेश्वरम कैफे विस्फोट में कम से कम 10 लोगों को घायल हो गए थे। आरोपी मुसाबिर हुसैन शाजिब और अब्दुल मथीन अहमद कोलकाता में छिपे हुए थे, जिन्हें झूठी पहचान के तहत पकड़ा गया था। इस मामले में एनआईए को केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के अलावा पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल पुलिस का सहयोग मिला। राज्य पुलिस एजेंसियों के बीच बेहतर समन्वय से आरोपियों को पकड़ा जा सका।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.