City Headlines

Home » राजस्थान के सीकर में एक भयानक हादसा हुआ है। एक ट्रक जिसकी रफ़्तार बेहद उच्च थी, उससे टकराकर एक तेज गाड़ी आगे चली। इस हादसे में दो बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई जब वे जीवित जल गए

राजस्थान के सीकर में एक भयानक हादसा हुआ है। एक ट्रक जिसकी रफ़्तार बेहद उच्च थी, उससे टकराकर एक तेज गाड़ी आगे चली। इस हादसे में दो बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई जब वे जीवित जल गए

by Nikhil

फतेहपुर शेखावाटी के आशीर्वाद चौराहे के पास स्थित पुल पर दोपहर कार और ट्रक की टक्कर में भयानक हादसा हुआ। इस दुर्घटना में कार में सवार सात लोग जिंदा जल गए, जिनमें दो बच्चे और तीन महिलाएं भी थीं। दुर्भाग्य से, आग लगने के कारण उन्हें कार से बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला।

सूचना के अनुसार, पुल पर कार अपने सामने आ रहे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के बाद, कार में आग लग गई, जिसकी तेजी इतनी थी कि कुछ ही समय में आग ने पूरी गाड़ी को अपने बवंडर में ले लिया। इस अवस्था में, कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का कोई मौका नहीं मिला।

पुलिस उपाधीक्षक (फतेहपुर सर्कल) रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि कार में सवार सभी यात्री उत्तर प्रदेश के मेरठ के निवासी थे और सालासर बालाजी मंदिर से हिसार की ओर जा रहे थे। इस दौरान हादसे का सामना करना पड़ा।

दुर्घटना के बाद, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियाँ मेहनत के साथ आग को नियंत्रित करने में कामयाब रहीं। कार में दुर्घटना में मारे गए यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन मौके पर मौजूद फतेहपुर शेखावाटी पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.