City Headlines

Home » राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है, यह मामला पिछले छह महीनों में दूसरा है। पुलिस ने इस धमकी की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है, यह मामला पिछले छह महीनों में दूसरा है। पुलिस ने इस धमकी की जांच शुरू कर दी है।

by Nikhil

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह घटना पिछले छह महीनों में दूसरी बार हुई है। जानकारी के अनुसार, दौसा सेंट्रल जेल से एक कैदी ने आज सुबह लगभग 3 बजे जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी। इससे पहले, 17 जनवरी को जयपुर सेंट्रल जेल के एक पोक्सो अपराधी ने भी इसी प्रकार की धमकी दी थी।

पुलिस महानिरीक्षक (जयपुर रेंज) अनिल टांक ने जानकारी दी कि शनिवार रात एक दुष्कर्म के मामले में बंद कैदी ने दौसा जेल से जयपुर पुलिस के नियंत्रण कक्ष को फोन कर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फोन नंबर के आधार पर कैदी की लोकेशन का पता लगाया, जो दौसा जेल से मिली।

टांक ने बताया कि दौसा और जयपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह जांच भी कर रही है कि कैदी के पास मोबाइल फोन कैसे आया।

जयपुर एसीपी कैलाश बिश्नोई ने बताया कि दौसा सेंट्रल जेल से एक और पोक्सो अपराधी ने आज सुबह करीब 3 बजे जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी। घटना की जानकारी मिलते ही जयपुर पुलिस ने तुरंत दौसा जेल प्रशासन को सूचित किया। फोन करने वाले की पहचान पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग निवासी निमो के रूप में की गई है।

निमो एक POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) मामले का दोषी है और उसे तीन महीने पहले जयपुर जेल से दौसा जेल में ट्रांसफर किया गया था। पुलिस उसके और अन्य कैदियों से पूछताछ कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि धमकी का मकसद क्या था और क्या यह पिछले धमकी भरे कॉल से किसी प्रकार से जुड़ा हुआ है। दौसा की पुलिस अधीक्षक (एसपी) रंजीता शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह जेल में एक त्वरित तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें पुलिस ने कैदियों के पास से 10 मोबाइल फोन बरामद किए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.