City Headlines

Home » यहां के लोग अपने जीवन को डर के साथ गुजार रहे हैं: सभी को डर है कि कहीं से वे अनजाने में पीछे से धकेल न जाएं, जैसे ही हाथ बढ़ाते हैं, वे डंडा का भार सहन करते हैं

यहां के लोग अपने जीवन को डर के साथ गुजार रहे हैं: सभी को डर है कि कहीं से वे अनजाने में पीछे से धकेल न जाएं, जैसे ही हाथ बढ़ाते हैं, वे डंडा का भार सहन करते हैं

by Nikhil

मुद्दा यह है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी एओए समस्या का समाधान नहीं कर पा रही है। एओए प्राधिकरण को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। एक चेतावनी दी गई है कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो एओए और प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

ग्रेनो वेस्ट की पंचशील ग्रींस वन सोसाइटी में लावारिस कुत्तों की संख्या बढ़ने से निवासियों में भय फैल रहा है। सुबह-शाम के समय टहलने के दौरान, निवासियों को हाथ में डंडा लेकर चलना पड़ रहा है। आरोप है कि मेंटेनेंस टीम लावारिस कुत्तों को सोसाइटी में प्रवेश न करने में नाकाम है। उनकी संख्या बढ़ते ही, कुत्ते लोगों पर हमला कर रहे हैं। निवासियों ने चेतावनी दी है कि अगर लावारिस कुत्तों से निजात नहीं मिली, तो फिर एओए और प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। उनका कहना है कि सोसाइटी के लावारिस कुत्तों की संख्या बढ़ रही है, पिछली बार एओए ने उनकी नसबंदी की थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। बाहर के कुत्ते भी सोसाइटी के अंदर प्रवेश कर रहे हैं, जिन्हें सुरक्षाकर्मी रोक नहीं पा रहे हैं। इससे लावारिस कुत्ते आपस में झगड़े में लगे हैं और रात के समय उनके भौंकने से निवासियों को सोने में भी कठिनाई हो रही है। इस कारण निवासियों को हाथ में डंडा लेकर सुबह और शाम के समय टहलने निकलना पड़ रहा है, बच्चों को अकेले बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

आरोप है कि बार-बार शिकायत के बाद भी एओए समस्या का समाधान नहीं कर पा रही है। एओए प्राधिकरण को जिम्मेदार माना जा रहा है। चेतावनी दी गई है कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो फिर एओए और प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। सोसाइटी में लावारिस कुत्तों की संख्या बढ़ रही है। नसबंदी के लिए प्राधिकरण को कई बार ई-मेल किया गया है, लेकिन हर बार प्राधिकरण एजेंसी का चयन नहीं होने का रोना रो दिया जाता है। फिर से प्राधिकरण को ई-मेल किया जाएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.