City Headlines

Home » मुंबई पुलिस ने ‘अंबानी की शादी में धमाका’ की खबर पर अलर्ट जारी किया है और सोशल मीडिया पर इस वार्ता को फैलाने वाले यूजर की तलाश में जुट गई है।

मुंबई पुलिस ने ‘अंबानी की शादी में धमाका’ की खबर पर अलर्ट जारी किया है और सोशल मीडिया पर इस वार्ता को फैलाने वाले यूजर की तलाश में जुट गई है।

by Nikhil

वर्तमान में पूरी दुनिया में अंबानी परिवार में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा छाया हुआ है। हालांकि, इस विशेष अवसर के बीच एक बम की धमकी की खबर सामने आई है। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर एक यूजर ने “अंबानी की शादी में बम” का संदेश शेयर कर दिया था, जिसे देखते ही मुंबई पुलिस ने तत्काल अलर्ट जारी कर दिया। पुलिस अब इस सामग्री से जुड़े सोशल मीडिया यूजर की तलाश में जुटी हुई है। हम इस घटना के सभी पहलुओं को समझने के लिए इसे विस्तार से जानेंगे।

अंबानी परिवार के एक शादी समारोह के दौरान, सोशल मीडिया पर यूजर @ FFSFIR ने अपनी टिप्पणी में “अंबानी की शादी में बम” शब्द का प्रयोग किया। इसके बाद, एक अन्य यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इस घटना की सूचना दी। इस मामले के संबंध में मुंबई पुलिस ने अलर्ट मोड में आग लगा दी है और अब वे इस सोशल मीडिया यूजर की पहचान के लिए कार्रवाई कर रहे हैं।

वर्तमान में सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर दोनों पोस्ट अभी तक डिलीट नहीं हुए हैं और उन्हें देखा जा सकता है। मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को इसकी सूचना मिलने के बाद, उन्होंने तुरंत इस मामले की जांच शुरू की है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, मुंबई के बीकेसी में जिओ वर्ल्ड सेंटर के सिक्योरिटी डिपार्टमेंट को भी अलर्ट किया गया है, और स्थानीय पुलिस स्टेशन को भी इसकी सूचना दी गई है।

क्या यह हॉक्स ट्वीट है? मुंबई पुलिस वर्तमान में इस मामले की जांच कर रही है और सोशल मीडिया यूजर की पहचान करने की कोशिश में है। पुलिस को आशंका है कि इसमें हॉक्स ट्वीट का मामला हो सकता है। तथापि, अभी तक किसी भी केस की दर्जा नहीं की गई है। यह बात बताई जा रही है कि पहले एक यूट्यूबर और एक व्यवसायी ने भी अनंत अंबानी की शादी के वेन्यू में प्रवेश की कोशिश की थी, जो सफल रही थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.