City Headlines

Home » मीरा राजपूत ने शेयर किया इंस्टा पर मैसेज, लड़कियां कर सकती हैं खुद से रिलेट

मीरा राजपूत ने शेयर किया इंस्टा पर मैसेज, लड़कियां कर सकती हैं खुद से रिलेट

by City Headline

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उन स्टार वाइफ्स में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बिना एंट्री लिए ही फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और उनकी क्यूट फैमिली को फैंस बेहद पसंद करते हैं। बता दें कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी मीरा ने अपनी शादीशुदा लाइफ को बहुत अच्छे से बैलेंस किया है, जिसका खुलासा खुद उनके पति शाहिद कपूर भी कर चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में मीरा ने एक ऐसी बात कही है, जिससे लड़कियां खुद से जरूर रिलेट करें पाएंगी। शादी के बाद लड़कियों के जीवन में कई बदलाव आते हैं और इसे मीरा भी फील करती हैं। वह न सिर्फ पूरा घर मैनेज करती हैं बल्कि शाहिद के शूटिंग सेट पर रहने के टाइम बच्चों को भी पूरी तरह से संभालती हैं। हालांकि इन दिनों मीरा अपना मी-टाइम इंजॉए कर रही हैं और उन्होंने बताया कि ससुराल से मायके कितना अलग होता है।

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि मायके में सुकून मिलता है, वह ससुराल में नहीं मिल सकता है। उन्होंने अपने फेवरेट पिल्लो की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ लिखा- ‘माता-पिता का घर ही सिर्फ एक ऐसी जगह है कि जहां नींद लंबी होती है यानी कि आप चैन की नींद सो सकते हैं और आपसे किसी काम की उम्मीद भी नहीं की जाती।’

मीरा ने जो कहा और महसूस किया, ऐसा मानने वाली वह अकेली नहीं हैं बल्कि ज्यादातर मैरिड विमन्स ऐसा मानती हैं। वह इस बात पर बिल्कुल सहमति जताती हैं कि उन्हें मायके में जिस तरह का आराम मिलता है, वह ससुराल में कभी नहीं मिल सकता।

ससुराल भले ही कितना भी अच्छा क्यों न हो, लेकिन अपने सास-ससुर के सामने बहू को एक झिझक हमेशा रहती है। हालांकि मायके में आप इससे बिल्कुल उलट एकदम बिंदास, बिना डरे रहती हैं। मां के सामने कुछ भी कहने के लिए बेटियों को सोचने की जरूरत नहीं पड़ती, बल्कि पूरे हक के साथ वह उनके सामने अपनी डिमांड रख देती हैं।

यही कारण है कि अपने मायके में लड़कियां चैन की नींद सो पाती हैं, जिसे कोई डिस्टर्ब करने वाला नहीं होता। अपनी बेटी को आराम से सोते देख पैरेंट्स के चेहरे पर भी एक मीठी सी मुस्कान आ जाती है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.