City Headlines

Home » मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या, पति ने गला घोंटा, शव के टुकड़े कर मिक्सी में पीसा

मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या, पति ने गला घोंटा, शव के टुकड़े कर मिक्सी में पीसा

मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट और मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच नहीं रहीं। उनके पति थॉमस ने उन्हें बेरहमी से मौत के घाट के उतार दिया।

by Mansi Rathi

मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट और मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच नहीं रहीं। उनके पति थॉमस ने उन्हें बेरहमी से मौत के घाट के उतार दिया। पहले गला घोंटा। इसके बाद शव के टुकड़े कर उन्हें मिक्सी में डालकर पीस दिया। यह खुलासा स्विट्जरलैंड पुलिस ने कई माह की लंबी जांच के बाद 48 घंटे पहले बुधवार को अदालत में किया। थॉमस जेल की सलाखों के पीछे है। थॉमस और क्रिस्टीना से दो संतान (पुत्रियां) हैं।

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, 38 वर्षीय क्रिस्टीना जोक्सिमोविक स्विट्जरलैंड के बेसल शहर के पास बिनिंगेन में परिवार (पति और दो पुत्रियों) के साथ रहती थीं। 13 फरवरी को उनकी मौत हो जाने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद 41 वर्षीय उनके पति थॉमस से पूछताछ की गई। पहले तो इधर-उधर करता रहा। कड़ाई से पूछताछ में उसने गुनाह कुबूल कर लिया। उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू की गई। 11 सितंबर को लुसाने में देश की संघीय अदालत ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी। अभियोजन पक्ष के इस हत्याकांड के तौर-तरीके सुनकर लोग सन्न रह गए। अदालत ने जमानत याचिका खारिज करते हुए लिखा कि ऐसा कोई मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ही कर सकता है। क्रिस्टीना जोक्सिमोविच के बेजान शरीर को आरा, चाकू और बगीचे की कैंची से टुकड़े-टुकड़े किया गया। इसके बाद कुछ टुकड़ों को पीसकर उसमें रासायनिक घोल मिला दिया गया।

READ ALSO: भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा- जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा

उल्लेखनीय है कि जोकसिमोविक मिस नॉर्थवेस्ट स्विट्जरलैंड रह चुकी हैं। उन्होंने 2007 में मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट जगह बनाई थी। इसके बाद उन्होंने कैटवॉक कोच के रूप में करियर शुरू किया। 2013 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.