City Headlines

Home » मिनी बस और कंटेनर में टक्कर, कर्नाटक के रहने वाले 6 लोगों की मौके पर हुई मौत

मिनी बस और कंटेनर में टक्कर, कर्नाटक के रहने वाले 6 लोगों की मौके पर हुई मौत

by City Headline

बहराइच

बहराइच में नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर नैनिहा मंडी के पास रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दौरान मिनी बस और कंटेनर में हुई टक्कर में कर्नाटक के रहने वाले 6 लोगों की मौत हो गई। देखते ही देखते आस पास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पुलिस को दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। जबकि घायलों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के नैनिहा मंडी के पास रविवार की सुबह श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस और कंटेनर में जोरदार टक्कर हो गई। लखीमपुर की ओर से आ रही मिनी बस में करीब 20 लोग सवार थे। यह सभी कर्नाटक के रहने वाले हैं। सभी श्रद्धालु धार्मिक यात्रा पर निकले थे। रुपईडीहा बार्डर होते हुए ये सभी अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे। यहां से सभी बनारस पहुंचते। इसके बाद आगे की यात्रा को निकलते। इसी बीच बस भीषण हादसे का शिकार हो गई।

टक्‍कर इतना जोरदार था कि मौके पर ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक श्रद्धालु की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं हादसे में 11 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। सूचना पाकर मोतीपुर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीन मृतकों के शव मिनी बस में ही फंसे हुए थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके शव को बाहर निकाला। घायलों को सीचसी मिहीपुरवा ले जाया गया।

बता दें कि हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सीओ जंग बहादुर यादव ने बताया कि घायलों और मृतकों के बारे में अभी सूचना एकत्र की जा रही है। सभी का इलाज कराया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। कंटेनर और बस को हटाकर मार्ग पर जाम खुलवाने का प्रयास जारी है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.