City Headlines

Home » मार्फीन सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को किया गया गिरफ्तार

मार्फीन सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को किया गया गिरफ्तार

by City Headline

बाराबंकी

लखनऊ एसटीएफ ने कोतवाली नगर पुलिस के साथ विधानसभा का पास लगी कार से बहराइच व नेपाल तक मार्फीन सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों में एक बाराबंकी, बहराइच व लखनऊ शामिल है। यह जैदपुर से क्रूड खरीदकर मार्फीन बनाकर तस्करी करते थे।

एसटीएफ को रविवार रात फैजाबाद बाईपास के पास दो वाहनों में मार्फीन तस्करों के होने की सूचना मिली। इस पर दारोगा अमित कुमार तिवारी ने टीम के साथ पहुंचकर कोतवाली नगर पुलिस की मदद से बहराइच मोड़ के पास से तीन आरोपितों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपितों में जैदपुर थाना के ग्राम अहमदपुर गांव के मो. अजीज अहमद उर्फ बाबा जो वर्तमान में नबीगंज स्थित क्रिस्टल गार्डेन के पास रहता था।

इसके साथ ही बहराइच के दरगाह थाना के बड़ी तकिया का मो. सलमान और लखनऊ के खाला बाजार थाना के ऐशबाग में रहने वाला सगीर अहमद शामिल है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 500 ग्राम मार्फीन, नौ हजार 170 रुपये, दो लग्जरी कार व पांच मोबाइल बरामद किया है। मो. अजीज अहमद ने पुलिस को बताया कि वह पहले जैदपुर के राजा कटरा के मुनव्वर से क्रूड खरीदकर मार्फीन बनाता था, जिसे सलमान को बेचता था।

मुनव्वर के जेल जाने के बाद वह जैदपुर के टिकरा गांव के सोनू उर्फ शानू से खरीदने लगा और वह नेपाल के तराई क्षेत्रों में ले जाकर बेचता था। सलमान ने बताया कि वह अपनी बहन की इनोवा कार से मो. अजीज आदि के साथ बहराइच व नेपाल जाकर बेचता था। कार की नंबर प्लेट(यूपी-40 एसी-2777) पर आगे व पीछे उत्तर प्रदेश शासन का लोगो लगा है और सामने के शीशे पर विधानसभा का पास व विधायक लिखा है। इससे कार को रोका नहीं जाता था।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.