City Headlines

Home » मरीमाता मंदिर के पास हुआ हादसा, मौके पर पहुंचे डीएम ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

मरीमाता मंदिर के पास हुआ हादसा, मौके पर पहुंचे डीएम ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

by City Headline

प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की संवेदनहीनता की खबरें तो आए दिन चर्चा में रहती हैं। मगर मंगलवार को एक ऐसा भी वाकया देखने को मिला जब तहसील उद्घाटन से लौट रहे डीएम अभिषेक प्रकाश ने दुर्घटना में घायल 2 लोगों को अपना काफिला रुकवा कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाकर संवेदनशीलता की मिसाल पेश की।

सरोजनीनगर तहसील के नए भवन के लोकार्पण के लिए डीएम अभिषेक प्रकाश गए थे। वहां से लौटते समय कैंट स्थित मरीमाता मंदिर अहियामऊ के पास उनको एक रिक्शा उल्टा पड़ा दिखाई दिया। रिक्शा चालक और रिक्शा सवार भी पास में लहूलुहान घायल अवस्था में पड़े हुए थे। मौके पर काफी भीड़ भी थी जिसको देखते ही ज़िलाधिकारी ने अपनी गाड़ी को तत्काल रुकवाया। ज़िलाधिकारी तुरंत अपनी गाड़ी से उतरे और दोनों घायल व्यक्तियों हाल लिया।

दोनों घायल व्यक्तियों में एक का नाम धनीराम निवासी मोहनगंज कैंट रोड और दूसरा गुड्डू निवासी पुराना किला था। ज़िलाधिकारी द्वारा तत्काल दोनों को अपने स्कॉट की गाड़ी से ही सिविल अस्पताल भेजा गया डीएम ने अस्पताल के डॉक्टरों से ही बात कर तत्काल दोनों का इलाज करने के निर्देश दिए डीएम ने दोनों घायलों को आर्थिक मदद देने का भी आश्वासन दिया।

मीडिया से बातचीत में डीएम ने कहा कि रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। जिसके कारण चालक का जीवन यापन मुश्किल होगा। इसको देखते हुए उसको ई-रिक्शा देने की व्यवस्था की जा रही है ताकि वह अपनी गृहस्थी चला सके।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.