City Headlines

Home » भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा- जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा

भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा- जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा

अखिलेश ने उप्र में हो रहे एनकाउंटर की कार्रवाई को झूठा बताया

by Mansi Rathi

अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के लोग मिलकर के लूट में लग गए हैं। जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा। यह बातें गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कही। उन्होंने प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर करने और पुलिस कार्रवाई को झूठा बताया। वहीं बसपा से गठबंधन टूटने के मामले में भी सफाई दी।

अयोध्या को बनाएंगे वर्ल्ड क्लास सिटी
अखिलेश ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर घेरा। उन्होंने कहा कि किसानों को कहीं मुआवजा नहीं दिया जो उनकी मांग थी उसके अनुसार अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। ​अयोध्या में जमीन जब उनके लोगों के पास जमीन पहुंच गई, उसके बाद अयोध्या का सर्किल रेट बढ़ा दिया गया। उन्होंने कहा कि हम अपने अयोध्यावासियों को भरोसा दिलाते हैं कि दो साल के बाद जब सरकार समाजवादियों की आएगी अयोध्या को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाएंगे। इस दौरान अयोध्या में हुए जमीन घोटाले की रजिस्ट्री की कॉपियां पूर्व विधायक पवन पांडेय ने सपा अध्यक्ष को सौंपी।


READ ALSO: स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टरों के वेतन में की 46 फीसदी तक बढ़ोत्तरी

यूपी में हो रहे हैं झूठे एनकाउंटर
सपा अध्यक्ष ने कहा कि कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो यह न जानता हो कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में झूठे एनकाउंटर हो रहे हैं, हत्या की जा रही है। भाजपा ने इतने फर्जी एनकाउंटर किए हैं कि उत्तर प्रदेश को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया है। उन्होंने सुल्तानपुर एनकाउंटर पर बोलते हुए कहा कि सब जानते हैं कि पुलिस घर से उठाकर ले गई थी। मंगेश यादव की हत्या हुई है। एसटीएफ उठाकर ले गई और हत्या की। अखिलेश ने कहा कि हार्टलेस लोगों को गरीबों के दिल का दुख नहीं दिखता है। दिमाग होता तो चप्पल में एनकाउंटर नहीं करते।

नकारात्मक सोच, दिल और दिमाग वाला विनाश करता है
अखिलेश ने कहा कि जिसकी सोच नकारात्मक हो और जिसका दिल और दिमाग नकारात्मक हो, वह विनाश ही कर सकता है, विकास नहीं कर सकता। अभी कुछ नाम आए हैं तस्वीरों के साथ, अभी बहुत सारे नाम आना बाकी हैं जिसमें बहुत सारे अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी भी हैं। अखिलेश ने कहा कि मठाधीश और माफिया में कोई ज्यादा फर्क नहीं होता है।

बसपा सुप्रीमो मायावती के आरोपों का अखिलेश ने दिया जवाब
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा प्रमुख मायावती के गठबंधन तोड़ने वाले आरोप का सवाल किए जाने पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अपनी कमियां छिपाने के लिए आरोप लगा रहीं है। जिस समय गठबंधन टूटा उस समय आजमगढ़ में मंच पर मौजूद था। किसी को नहीं पता था कि गठबंधन टूटने जा रहा है। गठबंधन तोड़ने पर खुद फोन कर पूछा था कि आखिरकार गठबंधन क्यों तोड़ा जा रहा है, मैं प्रेस को क्या जवाब दूंगा। लेकिन उस वक्त कुछ नहीं बताया गया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल, मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी, शिवपाल यादव, सांसद अवधेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.