City Headlines

Home » भाजपा और टीएमसी ने बंगलूरू विस्फोट के आरोपियों की गिरफ्तारी पर आपस में भिड़े, कहा- ‘बंगाल आतंकियों के लिए पनाहगाह बन गया’।

भाजपा और टीएमसी ने बंगलूरू विस्फोट के आरोपियों की गिरफ्तारी पर आपस में भिड़े, कहा- ‘बंगाल आतंकियों के लिए पनाहगाह बन गया’।

भाजपा नेता ने लिखा है कि 'एनआईए ने रामेश्वरम कैफे को कोलकाता से दो मुख्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इनमें मुसाविर हुसैन शाजिब और अब्दुल मतीन अहमद शामिल हैं। दोनों शायद आईएसआईएस की शिवमोगा या पश्चिम बंगाल सेल से जुड़े हों

by Nikhil

एनआईए ने बंगलोर में रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी कोलकाता से हुई है, जिससे पश्चिम बंगाल में राजनीतिक बवाल हुआ है। भाजपा ने इसे बंगाल में आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगृह बन जाने का एक उदाहरण बताया है, जबकि टीएमसी ने इसे पलटवार कर भाजपा पर हमला बोला है। भाजपा के नेता और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों का जिक्र किया।

भाजपा नेता के ट्वीट के तुरंत बाद, टीएमसी नेता कुणाल घोष ने दावा किया कि आरोपियों को बंगाल पुलिस की सहायता से ही गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि बंगाल पुलिस ने रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में अच्छा काम किया है। एनआईए भी बंगाल पुलिस की सहायता को स्वीकारा है। देश के किसी भी विरोधी ताकत के साथ सख्ती से निपटा जाएगा, लेकिन उन्होंने भाजपा से पूछा कि ये गिरफ्तारी किस जगह से हुई है? कांथी से। हम सभी जानते हैं कि भाजपा के किस नेता और उनके परिवार का वहाँ दबदबा है और कोंटाई से गैरकानूनी गतिविधियाँ चलती हैं। कांथी या कोंटाई भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी का क्षेत्र माना जाता है। टीएमसी नेता ने घटना की जांच की मांग की।

बंगाल पुलिस ने भी भाजपा के आरोपों पर नाराजगी जताई और बताया कि बंगाल पुलिस और एनआईए के संयुक्त ऑपरेशन में ही दोनों आरोपियों को पकड़ा गया। पुलिस ने कहा कि राज्य कभी भी आतंकियों के लिए पनाहगाह नहीं बनेगा और हम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए काम करते रहेंगे। एनआईए ने रामेश्वरम कैफे के दोनों आरोपियों को कोलकाता के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.