City Headlines

Home » बोले बृजभूषण शरण सिंह: न बूढ़ा हुआ हूं, न ही रिटायर, अब मैं छुट्टा सांड हूं, किसी से भी भिड़ सकता हूं

बोले बृजभूषण शरण सिंह: न बूढ़ा हुआ हूं, न ही रिटायर, अब मैं छुट्टा सांड हूं, किसी से भी भिड़ सकता हूं

by Nikhil

कैसरगंज सीट पर टिकट कटने के बाद अपने बेटे के पक्ष में जनसभा करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि न तो मैं बूढ़ा हुआ हूं और न ही रिटायर्ड।

महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में आरोपी कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अभी मैं बूढ़ा नहीं हुआ हूं, अब मैं छुट्टा सांड़ हो गया हूं। अब किसी से भी भिड़ सकता हूं। अपनी भाषा में अवधी का टच देते हुए उन्होंने कहा ‘का करिहैं, लड़े जीत ना पइहैं’। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर आपके लिए लड़ाई लड़ूंगा।

परसपुर कस्बे में आयोजित सभा में सांसद ने कहा 33 साल की उम्र में मैं सांसद बना था, संयोग देखिए मेरे बेटे करण भूषण भी 33 की उम्र में सांसद बन रहे हैं। कैसरगंज की कमान अब युवा के हाथ में जा रही है। कहा हमें पता है कि कहां सड़क, पुल और आवास की जरूरत है। करनैलगंज के घंटाघर के पास लगने वाला जाम को भी जानता हूं। बहुत पहले देवीपाटन के लिए नारा दिया था स्वस्थ मंडल, साक्षर मंडल और हरित मंडल। उसी पर कार्य किया जा रहा है। बलरामपुर विधायक पलटू राम, अजय सिंह, रामकुमार सोनी, रामसुंदर पांडेय, नीरज मौर्य आदि मौजूद रहे।

इस चुनाव का खर्चा विधायक जी देंगे
सांसद ने सभा में करनैलगंज विधायक अजय सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस चुनाव का खर्चा विधायक जी देंगे। इस पर लोगों की भीड़ ने तालियां बजाईं और ठहाके लगाए।

जनता को झूठ के सहारे नहीं ठग पाएगी भाजपा : अविनाश
कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि इस बार जनता जागरूक है। भाजपा झूठ के सहारे जनता को ठग नहीं पाएगी। पिछले दस वर्षों में कोई भी कार्य नहीं हुआ है। जनता जुमलों को पहचान चुकी है।अविनाश बृहस्पतिवार को सदर विधानसभा के जमुनियाबाग स्थित मौलाना अबुल कलाम आजाद महाविद्यालय में समन्वय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे जितनी कोशिश कर लें, लेकिन देश की जनता मोदी सरकार को हटाने का मन बना चुकी है। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में छले गए किसान, महिलाएं, बेरोजगार, नौजवान सब परेशान हैं। देश में पिछले 10 वर्ष से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। देश की अर्थव्यवस्था ध्वस्त है। इस दौरान पूर्व मंत्री नकुल दूबे, पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह, सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्र, अल्पसंख्यक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सगीर खां, एआईसीसी रमा कश्यप, प्रवक्ता शिवकुमार दूबे भी मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.