City Headlines

Home » Congress, लोकसभा चुनाव, उम्मीदवार, लिस्ट, घोषणा, गोवा, एलान, चुनावी सीट, राजनीति, चुनाव प्रक्रिया

Congress, लोकसभा चुनाव, उम्मीदवार, लिस्ट, घोषणा, गोवा, एलान, चुनावी सीट, राजनीति, चुनाव प्रक्रिया

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है। पार्टी ने उत्तर और दक्षिण गोवा के संसदीय क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है। साथ ही, मध्य प्रदेश के मुरैना, खंडवा, और ग्वालियर क्षेत्र और दादर और नगर हवेली (एसटी) क्षेत्र के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई है।

by Nikhil

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है। उत्तर और दक्षिण गोवा के संसदीय क्षेत्रों में पार्टी ने उम्मीदवारों का एलान किया है। साथ ही, मध्य प्रदेश के मुरैना, खंडवा, और ग्वालियर क्षेत्र और दादर और नगर हवेली (एसटी) क्षेत्र के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई है।

फ्रांसिस्को सरदिन्हा को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची से हटा दिया गया है। रमाकांत खलप उत्तर गोवा से और कैप्टन विरिआतो फर्नांडिस दक्षिण गोवा से चुनाव लड़ेंगे।

इस सूची में मध्य प्रदेश के मुरैना से सत्यपाल सिंह सिकारवर, ग्वालियर से प्रवीन पाठक, और खंडवा से नरेंद्र पटेल को उम्मीदवार चुना गया है। दादर एवं नगर हवेली क्षेत्र पर अजीत रामजीभाई महला पर पार्टी ने दांव खेला है।

इससे पहले कांग्रेस ने दो अप्रैल को एक और सूची जारी की थी। इसमें अंध्र प्रदेश के कडप्पा से वाईएस शर्मिला रेड्डी, तारिक अनवर कटिहार से, और मोहम्मद जावेद को किशनगंज से चुनावी मैदान में उतारा गया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.